मनी लांड्रिंग मामले में जैक्लिन फ़र्नांडीज को होगी जेल या मिलेगी बेल, अदालत में फैसला आज

money laundering case

Money Laundering Case में जैक्लिन फ़र्नांडीज को मिलेगी राहत या होगी सज़ा, कोर्ट में आज होगा फैसला

Money Laundering Case में  अभिनेत्री जैक्लिन फ़र्नांडीज की मुश्किलें थमने का नाम ही नहीं ले रहीं हैं। जी हाँ, वही महाठग सुकेश चन्द्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपए के मनी लांड्रिंग मामले में आरोपित अभिनेत्री जैक्लिन फँसती ही जा रही हैं।  आज इस मामले पर उनकी जमानत याचिका पर पटियाला हाउस कोर्ट अपना फैसला सुनाएगी।

Money Laundering Case में जैक्लिन फ़र्नांडीज को अदालत ने दी थी गिरफ्तारी से राहत

money laundering case

बताते चलें कि इससे पहले 11 नवम्बर को सुकेश चन्द्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपए के Money Laundering Case में आरोपित जैक्लिन को पटियाला हाउस कोर्ट की विशेष अदालत ने राहत देते हुए गिरफ्तारी पर 15 नवम्बर तक बढ़ा दी थी। विशेष न्यायाधीश शैलेंद्र मलिक ने कहा था कि अभी जैक्लिन की जमानत याचिका पर फैसला तैयार नहीं है और इसलिए अदालत अपना फैसला 15 नवम्बर को सुनाएगी।

ये भी पढ़ें जिसे श्रद्धा ने माना था हमसफर-वही आफताब ले गए उसे एक दर्दनाक आखिरी सफर पर

Money Laundering Case में ईडी ने किया था जैक्लिन फ़र्नांडीज की जमानत अर्जी का विरोध

money laundering case

पटियाला हाउस कोर्ट में Money Laundering Case में पिछली सुनवाई के दौरान प्रवर्तन निदेशालय [ED] ने जैक्लिन फ़र्नांडीज की जमानत याचिका का विरोध करते हुए पूछताछ के लिए उन्हें रिमांड पर लेने की मांग की थी। ईडी ने इस कड़ी में तर्क दिया था कि जब इस मामले से जुड़े सभी आरोपित जेल में बंद हैं तो जैक्लिन को जमानत क्यूँ दी जाए?

प्रवर्तन निदेशालय ने अभिनेत्री जैक्लिन फ़र्नांडीज की जमानत याचिका का पुरजोर विरोध करते हुए कहा था कि उन्होने पहले तो देश से भागने की कोशिश की और इसके साथ ही पूरी जांच के दौरान कोई सहयोग नहीं दिया तो ऐसे में अभिनेत्री को जमानत नहीं दी जानी चाहिए और सभी आरोपियों की तरह इन्हें भी सज़ा मिलनी चाहिए। आज इसी मामले में पटियाला हाउस कोर्ट फैसला सुनाने वाली है, देखना है ये अभिनेत्री के पक्ष में जाता है या विरोध में।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com