जिसे श्रद्धा ने माना था हमसफर-वही आफताब ले गए उसे एक दर्दनाक आखिरी सफर पर

0
78
shraddha murder case

Shraddha Murder Case:अपने हमसफर की तलाश-श्रद्धा को ले आई उसके आखिरी सफर पे

दिल दहलाने वाले इस Shraddha Murder Case ने एक सवाल खड़ा कर दिया है, कि क्या प्यार ऐसा होता है- शायद नहीं। जहां प्यार में सारी हदें, बन्दिशें तोड़कर सिर्फ दो लोग एक में समा जाते हैं, वहाँ कोई इस तरह की दरिंदगी कैसे कर सकता है, जिसे वो प्यार करता था। जहां श्रद्धा ने अपना घर परिवार छोड़ कर आफताब को अपनाया था, उसी निर्दयी आफताब ने उसे इतनी दर्दनाक मौत दे दी।

बताते चलें कि दिल्ली छतरपुर में आफताब ने बर्बरता की सारी हदें पार करते हुए अपने लिव-इन पार्टनर 26 साल की श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी थी और आरी से उसके शव के करीब 35 टुकड़े कर फ्रिज में रखे और दो महीने में इन टुकड़ों को अलग-अलग दिल्ली में ठिकाने लगाया।

Shraddha Murder Case:श्रद्धा जो चुलबुली सी लड़की घूमने की शौकीन-उसे आफताब आखिरी सफर पर ले गया

shraddha murder case

जानकारी के अनुसार इस Shraddha Murder Case में पुलिस की जांच पड़ताल के बाद पता चला कि श्रद्धा जो सिर्फ 26 साल की थी, एक बेहद चुलबुली, प्यारी सी लड़की जो घूमने-फिरने की बेहद शौकीन थी। श्रद्धा को पहाड़ की वादियाँ और हरे भरे जंगलों से प्यार था और शायद उसकी इसी कमजोरी का फायदा उठाकर आफताब अमीन ने उससे नज़दीकियाँ बढ़ाई थीं और दुनिया घुमाने का झूठा सपना दिखाकर उसे जिंदगी के आखिरी सफर पर भेज दिया।

ये भी पढ़ें लिव इन पार्टनर ने प्रेमिका के 35 टुकड़े किए, शव के टुकड़े रोज रात 2 बजे ठिकाने लगाता था शख्स

Shraddha Murder Case:पहाड़ी इलाकों में बनाया था घूमने का मन, आफताब ने उसके सपने को कर दिया दफन

सूत्रों के अनुसार Shraddha Murder Case में यह खुलासा हुआ है कि दोनों के बीच लड़ाई हुई थी, जिसके बाद श्रद्धा अपने घर चली गयी थी, लेकिन आफताब ने फिर उसे पहाड़ी इलाकों में घुमाने का वादा करके वापस अपने पास बुला लिया। आफताब ने श्रद्धा को झूठा दिलासा दिया कि वो उससे बहुत प्यार करता है और पुराने सारे गिले-शिकवे भुलाकर नयी जिंदगी शुरू करना चाहता है, लेकिन श्रद्धा को क्या मालूम था कि आफताब के मन में क्या साजिश चल रही है और वो जिसे इतना प्यार करता था उसकी वो हत्या करने वाला है।

गजब है यह प्यार की दुनिया, अगर वाकई प्यार ऐसा होता है तो फिर किसी को किसी से प्यार नहीं होना चाहिए और ना ही किसी को किसी पर इतना भरोसा करना चाहिए।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com