सड़क हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, गांव में छाया मातम

0
55
pauri news

Pauri News: सड़क हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत
Pauri News: राजस्थान के सिरोही जिले में हुए एक सड़क हादसे में पौड़ी जिले के रणगांव क़े एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत की सूचना से गांव में मातम पसरा हुआ हैं।

Pauri News: कुछ दिन पहले ही तबादला हुआ राजस्थान

जानकारी के अनुसार, पौड़ी जिले के ब्लाक थैलीसैंण के रणगांव निवासी गुलाब सिंह वायुसेना में सेवारत थे। कुछ दिन पहले ही उनका तबादला राजस्थान से गुजरात के कच्छ में हुआ था। वह अपने पत्‍नी, बेटी और बेटे के साथ कार से अपने गांव से अपनी ड्यूटी ज्वाइन करने के लिए कच्छ जा रहे थे। इसी दौरान राजस्थान जिले के बार्डर पर शिवगंज-सुमेरपुर नेशनल हाईवे NH 62 पर एक पेट्रोल पंप के पास गुलाब सिंह की कार अचानक अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई।

pauri news today

Pauri News: ट्रक की चपेट में आई कार

इससे पहले की सभी कार सवार संभल पाते कि एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार को अपनी चपेट में ले लिया। लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। इस हादसे में गुलाब सिंह , उनकी पत्नी, 1 पुत्र और 1 बेटी की मौत हो गई।

pauri news
गुलाब सिंह नेगी के पिता अभी कुछ दिनों पहले ही लोक निर्माण विभाग से सेवानिवृत्त हुए थे। गुलाब सिंह सपरिवार अपने पिता के रिटायरमेंट पार्टी में शामिल होने गांव आए हुए थे। लौटते समय उसके साथ ये हादसा हो गया। सूचना पर घर से मृतक के ताऊ के बेटे और एक ग्रामीण गए हैं। घर में मां, पिता का रो रोकर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ें… दोस्त ने ही की दोस्त की हत्या: पहले कराया नशा और फिर कर दी  निर्मम हत्या