दोस्त ने ही की दोस्त की हत्या: पहले कराया नशा और फिर कर दी  निर्मम हत्या

0
59
Roorkee Crime News

Uttarakhand News: Roorkee Crime News: हरिद्वार जिले के रुड़की में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक आरोपी युवक ने अपने ही दोस्त को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते हत्या की गई थी। पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Roorkee Crime News: मंगलवार को मिला था शव

Pithoragarh Accident

मंगलवार को रुड़की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र में राज विहार कॉलोनी के पास गन्ने के खेत में एक युवक की शव मिला था। पुलिस ने इस की पहचान सचिन कश्यप के रूप में की थी। मृतक सचिन मोहनपुरा मोहम्मदपुर रुड़की का रहने वाला था। घटना के बाद मृतक के पिता ने कोतवाली में हत्या (Roorkee Crime News) को लेकर तहरीर दर्ज करवाई थी। इस तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी।

Roorkee Crime News: एसएसपी ने दिया था 48 घंटे का अल्टीमेटम

Roorkee Crime News

हरिद्वार के एसएसपी अजय सिंह को जब इस मामले की जानकारी मिली तो उन्होंने सचिन कश्यप की हत्या (Roorkee Crime News) के खुलासे के लिए सिविल लाइन कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक को 48 घंटे का अल्टीमेटम दे दिया था। फिर एसएसपी के निर्देश पर एक एसओजी टीम का गठन किया गया। जिसके बाद पुलिस ने जांच पड़ताल कर इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया।

Roorkee Crime News: दोस्त ही निकला दोस्त का कातिल

Roorkee Crime News

घटना का खुलासा करते हुए एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि सचिन कश्यप और मुख्य आरोपी शादाब निवासी ढंडेरा करीबी दोस्त थे। लेकिन शादाब, सचिन को लेकर पुरानी रंजिश रखता था। साथ ही दोनों नशे के आदि भी थे। घटना वाले दिन शादाब ने बदला लेने की नीयत से पहले सचिन को पहले ज्यादा नशा करवाया फिर उसे राजविहार के पास खेतों में ले गया और लोहे की रॉड से उसको मारकर हत्या (Roorkee Crime News) कर दी।

शादाब के साथ घटना के समय शेरू, आसिफ और गौतम भी मौजूद थे। सचिन को मौत के घाट उतार कर वे उसका सामान तक लूट कर ले गये। एक आरोपी उसकी मोटरसाइकिल भी वहां से लेकर फरार हो गया। पुलिस ने मोटरसाइकिल और हत्या में इस्तेमाल की गई लोहे की रॉड भी बरामद कर दी है।

ये खबर भी पढ़ें…

चट्टान से टकराकर खाई में गिरी स्कार्पियो कार, कार सवार व्यक्ति की मौके पर मौत