पौड़ी बस हादसा : 11 घंटे बाद मां के आंचल में लिपटी जिंदा मिली एक मासूम बच्ची

0
428
Pauri Bus Accident 
Pauri Bus Accident 

Pauri Bus Accident

मंगलवार को पौड़ी में हुई बस दुर्घटना ने कई परिवारों की खुशियां छीन लीं। इस दुर्घटना के कईं घंटों बाद एक नन्ही बच्ची अपनी मृत मां से लिपटी जिंदा मिली।

वहीं प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार दुल्हे की कार बस के आगे जा रही थी लेकिन सड़क पर अचानक से सांप आ गया जिस वजह से कार ड्राइवर ने ब्रेक लगा दिया और पीछे आ रही बारात की बस ने कार को ओवरटेक कर दिया और बस आगे निकलते ही 500 मीटर आगे खाई में जा गिरी,दुल्हे के रिश्तेदार गुड़िया और उसकी दो साल की बेटी दिव्यांशी भी बस में सवार थे, वहीं दिव्यांशी अपनी मृत मां की गोद में जिंदा मिली है वो मासूम तो बच गई लेकिन उसकी मां ने हमेशा के लिए इस दुनियां को अलविदा कह दिया।

Pauri Bus Accident 
Pauri Bus Accident

Pauri Bus Accident : दुल्हे का रो-रो कर बुरा हाल

Pauri Bus Accident 
Pauri Bus Accident

32 लोगों की मौत के बाद सदमे में दुल्हा पूरी रात कार में बैठे रोता बिलखता रहा। दुल्हन जहां मेंहदी रचाई बैठी रह गई तो वहीं दुल्हा शादी से इंकार कर बिन फेरे घर लौटा।

इस हादसे में 32 लोगों की मौत हो गई जबकि 18 लोग घायल हैं।

बस दुर्घटना को लेकर दावा किया गया है कि बस में पहले से ही कुछ समस्या थी। दुल्हे की गाड़ी के चालक ने कहा कि लग रहा था कि गाड़ी में कोई परेशानी है। इसलिए हमने उसे अपने पीछे चलने के लिए कहा था। एक जगह पर जब हम रुके तो बस चालक आगे निकल गया, मोड़ पर पहुंचते ही टायर का कमानी पत्ता टूट गया और बस खाई में जा गिरी।

ये भी पढ़ें : शादी की खुशी बदली मातम में, पौड़ी बस हादसे में 25 बारातियों की मौत, रेस्क्यू जारी, सीएम पहुंचे घटनास्थल पर