पंतनगर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली, प्रशासन अलर्ट मोड पर

0
9
PANTNAGAR AIRPORT BOMB THREAT
PANTNAGAR AIRPORT BOMB THREAT

DEVBHOOMI NEWS DESK: उत्तराखंड में पंतनगर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी (PANTNAGAR AIRPORT BOMB THREAT) मिली है। इसकी जानकारी पंतनगर एयरपोर्ट के निदेशक ने उच्च अधिकारियों को दे दी है। धमकी मिलने से अधिकारियों व कर्मचारियों में हड़कंप मचा हुआ है। धमकी के बाद से एयरपोर्ट पर सुरक्षा कर्मी भी सक्रिय हो गए हैं। एयरपोर्ट प्रशासन ने भी अलर्ट मोड में आते हुए जांच शुरू कर दी है।

PANTNAGAR AIRPORT BOMB THREAT
PANTNAGAR AIRPORT BOMB THREAT
PANTNAGAR AIRPORT BOMB THREAT: मेल पर एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी

प्राप्त जानकारी के अनुसार हवाई सेवा प्रदाता सरकारी कंपनी एलायंस एयर के पास एक धमकी भरा ईमेल आया जिसमें पंतनगर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। कंपनी के दिल्ली कार्यालय से पंतनगर एयरपोर्ट के निदेशक को सोमवार को मेल फॉरवर्ड करके सतर्क रहने को कहा गया है।

PANTNAGAR AIRPORT BOMB THREAT
PANTNAGAR AIRPORT BOMB THREAT

धमकी भरे ईमेल मिलते ही एयरपोर्ट पर सुरक्षा एजेंसियों ने मोर्चा संभाल लिया और बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया। बम निरोधक दस्ते ने पूरे एयरपोर्ट परिसर व टर्मिनल बिल्डिंग सहित रन वे और आवासीय परिसर की भी तलाशी ली। साथ ही एयरपोर्ट की त्रिस्तरीय चेकिंग जांच को बढ़ा दिया गया है। इसमें मुख्य प्रवेश द्वार, टर्मिनल बिल्डिंग प्रवेश द्वार और बोर्डिंग के समय स्क्रीनिंग को सघनता से किया जाएगा।(PANTNAGAR AIRPORT BOMB THREAT)

WhatsApp Image 2023 09 11 at 12.33.23देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज