इस मंदिर में दर्शन के लिए आए थे पांच युवक, नदी में डूबने से मौत

0
258
Nainital news today

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड से आज एक और दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। ये खबर राज्य के नैनीताल जनपद (Nainital news today) अंतर्गत रामनगर से सामने आई है। बताया जा रहा है कि रामनगर के गर्जिया मंदिर दर्शन करने आए पांच युवक हादसे का शिकार हो गए। इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक, 2 युवको की मौत कोसी नदी में बने कुंड में डूबने से हुई है। 

वहीं, इस दौरान तीन युवक बाल -बाल बच गए। पुलिस के मुताबिक, पांचो युवक मुरादाबाद के रहने वाले हैं। जिनकी पहचान आशीष ठाकुर, सूरज यादव, आदित्य, हिमांशु सिंह व इमरान के रूप में हुई है।

ये भी पढ़ें:
PM Modi in Kerala
पीएम मोदी ने केरल को दी बड़ा सौगात, वंदे भारत ट्रेन को दिखाई हरी झंडी

Nainital news today: गहरे कुंड में नहाने के दौरान हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि (Nainital news today) ये पांचो मंगलवार सुबह आई10 संख्या यूपी-21बीएस-3082 से रामनगर के गर्जिया मंदिर में आये थे। दर्शन के बाद दोपहर के समय वे मंदिर के पीछे कोसी नदी में बने गहरे कुंड में नहाने चले गए। कुंड इतना गहरा था कि नहाते समय सूरज व आशीष ठाकुर डूब गए। उनको बचाने का प्रयास भी किया गया, लेकिन वह न बच सके।

ऐसे में मंदिर में मौजूद श्रद्धालु व पुलिस ने किसी तरह दोनों युवकों को बाहर निकाला और रामनगर के एक अस्पताल में भर्ती करवाया। लेकिन डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद गर्जिया चौकी प्रभारी गगनदीप सिंह ने बताया कि परिजनों को इस हादसे की सूचना दे दी गई है। और शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें:
Roorkee accident news
यहां डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार बाइक, युवक की मौत

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com