पीएम मोदी ने केरल को दी बड़ा सौगात, वंदे भारत ट्रेन को दिखाई हरी झंडी

0
278
PM Modi in Kerala

Uttarakhand Devbhoomi Desk: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इन दिनों केरल दौरे पर है। अपने दो दिवसीय यात्रा के दूसरे दिन पीएम मोदी ने (PM Modi in Kerala) राज्य की पहली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाई। बताया जा रहा है कि ये ट्रेन 11 जिलों में चलेगी। जिसमें तिरुवनंतपुरम, कोल्लम, कोट्टायम, एर्नाकुलम, त्रिशूर, पलक्कड़, पठानमथिट्टा, मलप्पुरम, कोझिकोड, कन्नूर और कासरगोड शामिल हैं।

बता दें कि पीएम मोदी आज सुबह ही तिरुवनंतपुरम पहुंचे थे। यहां उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया। इसके साथ ही पीएम मोदी ने यहां पहुंचकर रोड शो कर लोगों का अभिवादन भी किया। इसके बाद वह सेंट्रल रेलवे स्टेशन के लिए रवाना हुए। जहां (PM Modi in Kerala) उन्होने वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाई और इसके बाद के तिरुवनंतपुरम में डिजिटल साइंस पार्क की आधारशिला रखकर विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया।

ये भी पढ़ें:
First village of India
भारत का पहला गांव बना उत्तराखंड का ये गांव, जानें क्या है इसका इतिहास

PM Modi in Kerala: पीएम मोदी ने बच्चों से भी की बातचीत 

रेलवे स्टेशन में (PM Modi in Kerala) वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाने से पहले पीएम मोदी ने स्कूली बच्चों के एक ग्रुप के साथ बातचीत भी की। इस दौरान केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान, मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन और कांग्रेस सांसद शशि थरूर भी मौजूद थे। इस दौरान बच्चों में भी पीएम से मिलने का जबरदस्त उत्साह नजर आया। बच्चों ने उन्हें खुद की बनाई हुई पेंटिंग भी दिखाए।

ये भी पढ़ें:
Gate of Hell Turkey
मंदिर का एक द्वार कैसे बना नर्क का द्वार?

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com