सावधान! निर्माणाधीन मकानों को भी निशाना बना रहे देहरादून के चोर

0
150
Dehradun latest news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: इन दिनों देहरादून में चोरी की कई घटनाएं सामने आ रही है। बेखौफ चोर पुलिस को (Dehradun latest news) लगातार खुली चुनौती दे रहे हैं। चोर पुलिस से इतने बेखौफ है कि वह शहर में चाहे दिन हो या फिर रात, बड़े ही आसानी से चोरा कर रहे हैं। आपको बता दें कि चोरों की सबसे अधिक मौज राजपुर और नेहरू कालोनी क्षेत्र में देखने को मिल रही है। वहीं, पुलिस द्वारा चोरी की बढ़ती घटनाओं का कारण पुलिस फोर्स कम होना बताया जा रहा है। लेकिन, ऐसे में यह बात भी सामने आ रही है कि जिन थानों में पर्याप्त फोर्स है, वहां भी लगातार चोरी हो रही है।

बीते तीन महीनों में चोर शहर के 106 घरों और दुकानों को निशाना बना चुके हैं। इनमें देखा जाये तो सबसे अधिक चोरी राजपुर क्षेत्र में हुई हैं। इसके बाद शहर नेहरू कालोनी में 13 घरों और दुकानों में चोरों ने अपना हाथ साफ किया है।

ये भी पढ़ें:
Nainital news today
इस मंदिर में दर्शन के लिए आए थे पांच युवक, नदी में डूबने से मौत

Dehradun latest news: निर्माणाधीन मकान को भी बना रहे निशाना

बताया जा रहा है कि शहर में चोर (Dehradun latest news) अब निर्माणाधीन मकानों को भी अपना निशाना बनाने लगे हैं। वह निर्माणाधीन मकानों से सरिया समेत अन्य निर्माण सामग्री की चोरी कर रहे हैं। ऐसी कई चोरियों का पर्दाफाश किया गया है। इस दौरान गिरफ्तार हुए चोरों ने बताया कि वह दिन में शहर में रेकी करते हैं और रात में घटना को अंजाम देते हैं।

इन बढ़ती चोरियों के घटनाओं के पीछे (Dehradun latest news) थानाध्यक्षों का कहना है कि शहर में चोरियां लगातार हो रही हैं, लेकिन इन चोरियों का खुलासा भी किया जा रहा है। बताते चलें कि पिछले वर्ष के मुकाबले इस वर्ष अभी तक चोरी घटनाओं में 20 प्रतिशत की कमी आई है।

ये भी पढ़ें:
Roorkee accident news
यहां डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार बाइक, युवक की मौत

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com