यहां डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार बाइक, युवक की मौत

0
363
Roorkee accident news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: रुड़की से मंगलवार को दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि यहां हाईवे पर (Roorkee accident news) एक तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। वहीं इस हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई, जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। पुलिस के अनुसार, गोलू गोयल (36) और रोशन झा दोनो दिल्ली के निवासी है। और आज सुबह करीब 6 बजे बाइक से हरिद्वार जा रहे थे। लेकिन बीच रास्ते में ही उनके साथ ये भयानक हादसा हो गया।

ये भी पढ़ें:
Gate of Hell Turkey
मंदिर का एक द्वार कैसे बना नर्क का द्वार?

Roorkee accident news: ऐसे हुआ हादसा

जैसे ही उनकी बाइक मंगलौर के मंडावली स्थित फ्लाईओवर पर पहुंची तो वह अचानक से (Roorkee accident news) अनियंत्रित हो गई। और इसके बाद वह डिवाइडर से जा टकराई। इस दौरान दोनों ही गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को रुड़की सिविल अस्पताल में भर्ती कराया।

लेकिन डाक्टरों ने गोलू को मृत घोषित कर दिया। जबकि अभी भी दूसरे युवक का उपचार चल रहा है। वहीं इस दौरान मंगलौर कोतवाली प्रभारी मनोज मेनवाल ने बताया कि इस हादसे की सूचना दोनों के परिजनों को दे दी गई है। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें:
PM Modi in Kerala
पीएम मोदी ने केरल को दी बड़ा सौगात, वंदे भारत ट्रेन को दिखाई हरी झंडी

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com