‘डिमांड’ पूरी करने पर ही भरूंगा ‘मांग’, बारातियों संग बीच सड़क पर दूल्हे ने यूं दिया धरना

0
87
nainital groom protest for road

Uttrakhand Devbhoomi Desk: नैनीताल जिले में मंगलवार को एक अजीबोगरीब मामला देखने को मिला है। यहाँ बारात लेकर जा रहा दूल्हा दुल्हन के घर जाने के बजाए बीच सड़क पर ही धरने (nainital groom protest for road) पर बैठ गया। बताया जा रहा है कि हल्द्वानी में हैड़ाखान मार्ग पर रास्ता खराब होने के कारण बरात की बस जाम में फंस गई। इसको देख बरातियों ने दूल्हे के साथ पैदल ही बरात निकालने का फैसला लिया और एक-एक कर बस से सभी लोग उतर गए और बैंड बाजों के साथ बरात पैदल ही आगे चल पड़ी।

बता दें कि काठगोदाम हैड़ाखान मार्ग (nainital groom protest for road) 15 नवंबर के बाद से बंद पड़ी है। सड़क की मांग को लेकर स्थानीय लोग कई बार धरना प्रदर्शन कर चुके हैं। इसी कड़ी में आज नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य के नेतृत्व में कांग्रेसी भी धरना दे रहे थे। इसी दौरान दूल्हे ने जब देखा कि यहां सड़क की मांग को लेकर धरना चल रहा है, तो वह भी धरने पर बैठ गया।

यह भी पढ़ें:
tehsil diwas in chamoli district
चमोली में हुआ तहसील दिवस का आयोजन, उठाये गए ये मुद्दे

nainital groom protest for road: लंबे समय से खस्ताहाल हालत में है यह मार्ग

धरना देते हुए दूल्हे राहुल ने कहा कि यह मार्ग लंबे समय से खस्ताहाल हालत में है, लेकिन इस पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है। इससे लोगों को खासी परेशानी उठानी पड़ रही है। अगर सरकार चाहे तो इस मार्ग का बजट पास करके इसे बेहतर करते हुए दुर्गम पर्वतीय क्षेत्रों के लोगों का आवागमन सुगम बना सकती है।

यह भी पढ़ें:
uttarakhand board exam topper reward
उत्तराखंड बोर्ड के टॉपरों को सम्मानित करेगी सरकार, शिक्षा मंत्री ने की घोषणा

वहीं इसके कुछ देर बाद दूल्हा बरात के साथ चला गया।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com