चमोली में हुआ तहसील दिवस का आयोजन, उठाये गए ये मुद्दे

0
88
tehsil diwas in chamoli district

Uttarakhand Devbhoomi Desk: चमोली के नारायणबगड़ विकासखण्ड सभागार में मंगलवार को तहसील दिवस आयोजित किया गया। ऐसे में क्षेत्र के लोगों ने कई प्रमुख समस्याओं को प्रशासन के सम्मुख रखा। इस मौके पर सड़क शिक्षा (tehsil diwas in chamoli district) और बिजली से जुड़े मुद्दे छाए रहे।

यह भी पढ़े:
uttarakhand home guard bharti
सीएम धामी ने HOME GUARDS जवानों को दी बड़ी सौगात, की ये घोषणाएं

tehsil diwas in chamoli district: जनप्रतिनिधि ने उठाए यह मुद्दे

अपर जिलाधिकारी अभिषेक त्रिपाठी की अध्यक्षता में आयोजित तहसील दिवस में स्थानीय लोगो (tehsil diwas in chamoli district)और जनप्रतिनिधियों ने अपनी शिकायतें दर्ज की। वहीं प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना की बदहाल सड़कों की शिकायतें भी सदन का मुख्य मुद्दा रहे।

यह भी पढ़े:
Terror of bear in uttarakhand
उत्तराखंड: जंगली जानवरों का आतंक कायम, ग्रामीणों पर फिर किया हमला

आपको बता दें कि तहसील दिवस में कुल 60 शिकायते दर्ज की गई जिनमे से 30 शिकायतों का मौके पर ही त्वरित निस्तारण किया गया और अन्य शिकायतों के लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों को एक सप्ताह के भीतर शिकायत का समाधान (tehsil diwas in chamoli district) करने के निर्देश अपर जिलाधिकारी चमोली अभिषेक त्रिपाठी ने दिए।
वहीं ग्राम प्रधानों ने भी मनरेगा के अंतर्गत कार्ययोजनाओं को समयबद्ध न कराये जाने पर रोष प्रकट करते हुए कहा कि मनरेगा में आ रही विषमताओं के चलते स्थानीय ग्रामीणों को समय पर रोजगार नहीं मिल पा रहा है। जिस पर अपर जिलाधिकारी ने खंड विकास अधिकारी नारायणबगड़ को मनरेगा में आ रही विषमता का अपने स्तर से समाधान करने के निर्देश दिए।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com