15 साल की मां ने रची नवजात के कत्ल की खौफनाक साजिश!

0
322
Nagpur crime news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: महाराष्ट्र के नागपुर शहर से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। जिसे सुनकर हर कोई सोचने को (Nagpur crime news) मजबूर हो जायेगा कि आखिर क्यों? दअसल, इस शहर में एक 15 साल की नाबालिग लड़की ने एक नवजात शिशु को मौत के घाट उतार दिया। और ये काम उसने अपने ही शैतानी दिनाग का इस्तेमाल कर किया। यही नहीं नाबालिग लड़की के अपने इस करतूत के बाद नवजात के शव को एक डिब्बे में छिपा दिया। ताकि किसी को इसका पता न चल सके लेकिन जब लड़की की मां घर पहुंची तब नाबालिगा की पोल खुल गई और स्थानीय पुलिस द्वारा एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई।

ये भी पढ़ें:
Uttarakhand Budget Session
गैरसैंण बजट सत्र के पहले दिन ही विपक्ष करेगी हल्ला-बोला, यह बना प्लान

Nagpur crime news: यूट्यूब पर वीडियो देखकर दिया बच्चे को जन्म

15 साल की गर्भवती किशोरी ने यूट्यूब पर वीडियो देखकर खुद ही बच्चे को जन्म दिया। लेकिन (Nagpur crime news) बच्चा होते ही लड़की ने गला दबाकर नवजात की हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक, किशोरी सोशल मीडिया पर एक युवक से मिली थी। जब दोनों के बीच काफी अच्छी जान-पहचान हो गई तो युवक ने बच्ची का यौन शोषण किया। जिसके बाद बच्ची गर्भवती हो गई और तबियत खराब होने की बात कहकर उसने अपनी ये स्थिति सबसे छिपाई।

यूट्यूब पर वीडियो देख देख कर किशोरी ने 2 मार्च को बच्चे को जन्म दिया। लेकिन (Nagpur crime news) बच्चे के जन्म होते ही उसने बच्चे को मार दिया। और फिर उसे एक डिब्बे में बंद कर दिया। जब मां घर पहुँची तो युवती की ऐसी हालत देख उसकी पोल खुल गई। वहीं उसकी गंभीर हालत देख मां उसे लेकर अस्पताल पहुँची जहां उसका इलाज चल रहा है। डॉक्टरों ने बताया कि प्रसव के बाद ज्यादा खून बहने से नाबालिग की हालत गंभीर बनी हुई है।

Mahakaleshwar Jyotirlinga
भारत का इकलौता दक्षिणमुखी ज्योतिर्लिंग, “महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग”

उधर, पुलिस ने नवजात के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। और युवती और युवक के विरुध, कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं अधिकारी ने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिलने के बाद हत्या का आरोप लगाया जाएगा। आगे की जांच अभी जारी है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com