गैरसैंण बजट सत्र के पहले दिन ही विपक्ष करेगी हल्ला-बोला, यह बना प्लान

0
336
Uttarakhand Budget Session

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड की ग्रीष्मकालीन राजधानी गैरसैंण में 13 मार्च से बजट सत्र शुरू होने जा रहा है। ऐसे में कई (Uttarakhand Budget Session) अहम फैसले लिए जाने की उम्मीद है। इस दौरान विपक्षी दल कांग्रेस ने निर्णय लिया है कि वह भराड़ीसैंण विधानसभा के घेराव करेगी। बताया जा रहा है कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने 13 मार्च को अदाणी मुद्दे पर गैरसैंण मार्च का एलान किया है। कांग्रेस सरकार का कहना है कि वह अडानी मुद्दे, भर्ती घोटला, अंकिता हत्याकांड मामले को लेकर प्रदर्शन करेगी।

ये भी पढ़ें:
Char Dham Yatra update
प्लास्टिक नहीं अब कागज के बैग में दिया जाएगा भक्तों को प्रसाद

Uttarakhand Budget Session: उद्योगपति गौतम अदाणी के विरोध में चलाया जा रहा आंदोलन

बता दें कि इस संबंध में (Uttarakhand Budget Session) प्रदेशभर से कार्यकर्ताओं को भराड़ीसैंण पहुंचने का आह्वान किया गया है। वहीं इस दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि केंद्र सरकार एलआईसी, एसबीआई और अन्य सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों पर उद्योगपति अदाणी के समूह में निवेश के लिए दबाव बना रही है। और कांग्रेस इसका विरोध करती है। इसी कारण देशभर में बीती 6 फरवरी से आंदोलन चलाया जा रहा है। अब ऐसें में उत्तराखंड में भी इसका विरोध किया जाएगा। उन्होंने कहा कि 13 मार्च को कांग्रेस कार्यकर्ता भराड़ीसैंण पहुंचकर मार्च निकालेंगे और अपना विरोध दर्ज कराएंगे।

ये भी पढ़ें:
Tunisha Suicide case
तुनिषा सुसाइड केस में आरोपी Sheezan Khan को मिली जमानत

उधर, इन दिनों बजट सत्र के लिए जोरों से तैयारी चल रही हैं। आपको बता दें कि 13 मार्च से 24 मार्च तक गैरसैंण में बजट सत्र आयोजित किया जा रहा है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com