पत्नी ने रखा करवाचौथ का व्रत और पति ने उपहार में दिए चाकू के कई वार

0
313
Man Stabs Wife on Karwa Chauth
Man Stabs Wife on Karwa Chauth

Man Stabs Wife on Karwa Chauth: पूजा कर रही थी महिला, तभी पति ने आकर किए चाकू से कई वार

National News Desk: करवा चौथ के दिन जहां पत्नी अपने पति की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखती हैं वहीं करवा चौथ के दिन यूपी के एक शख्स ने अपनी ही पत्नी पर चाकू (Man Stabs Wife on Karwa Chauth) से कई बार वार कर दिए, जिसके बाद आनन फानन में पीड़ित महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह वारदात यूपी के हरदोई जिले की है जहां पति ने करवा चौथ के ही दिन अपनी पत्नी पर चाकू (Man Stabs Wife on Karwa Chauth) से कई बार वार करते हुए इस जानलेवा हमले को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला जिसका नाम मोनी गुप्ता है वो करवा चौथ के दिन अपने घर में पूजा कर रही थी, उसी दौरान आरोपी पति घर में आया और अपनी पत्नी मोनी गुप्ता पर चाकू से कई बार वार कर दिए।

ये भी पढ़ें:
BJP Leader Wife Death
पुलिस और खनन माफिया के बीच हुई मुठभेड़ का शिकार हुई भाजपा नेता की पत्नी

पति द्वारा जानलेवा हमला (Man Stabs Wife on Karwa Chauth) किए जाने के बाद पीड़ित महिला दर्द से जोर जोर से चीखने लगी, जिसके बाद आसपास के लोग महिला की चीखें सुनते ही पीड़िता के घर आते हैं और देखते हैं कि महिला गंभीर रूप से घायल है। पत्नी की चीखते देख आरोपी पति मौके से फरार हो गया, जिसके बाद आसपास के लोगों ने महिला को आनन फानन में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां फिलहाल महिला का ईलाज चल रहा है और महिला की हालत नाजुक बताई जा रही है। जिस वक्त ये वारदात हुई उस वक्त दंपति के बच्चे भी घर पर नही थे, वे कोचिंग गए हुए थे।

ये मामला आजाद नगर कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है। इस जानलेवा हमले (Man Stabs Wife on Karwa Chauth) की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची।

वहीं पीड़ित महिला के परिवार का आरोप कि दोनों की शादी को 22 साल हो चुके हैं, मगर पिछले कई दिनों से आरोपी पति मनोज, मोनी को काफी परेशान कर रहा था, यहां तक की करवा चौथ से कुछ दिन पहले मनोज ने अपनी पत्नी मोनी की काफी पिटाई भी करी थी, जिसके बाद ये बात पुलिस तक गई मगर वहीं ये मामला शांत भी हो गया। इसके बाद अब करवा चौथ के ही दिन आरोपी पति मनोज ने अपनी पत्नी पर चाकूओं से कई बार वार कर उसकी जान लेने की कोशिश की। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।  

ये भी पढ़ें:
Burj Khalifa
बुर्ज खलीफा का बिजली का बिल देख उड़े शेख के होश

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com