हरियाणा के नूंह में बड़ा सड़क हादसा-डंपर ने टेम्पो को मारी टक्कर, 7 लोगों की मौत-कई घायल

0
362

Haryana के नूंह में बड़ा हादसा, तेज रफ्तार डंपर ने टेम्पो को पीछे से मारी टक्कर- हादसे में 7 लोगों की मौत

एक तेज रफ्तार डंपर ने टेम्पो को पीछे से इतनी जबर्दस्त टक्कर मारी और फिर रौंदते हुए कुचल दिया जिसमें 7 लोगों की मौत हो गयी और कई लोग घायल हो गए हैं, जबकि 4 लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह घटना Haryana के नूंह की बताई जा रही है जहां शहर के होडल मार्ग पर शुक्रवार को मदिया के मोड पर सवारियों से भरे टेम्पो को डंपर ने टक्कर मार दी, जिसके बाद दोनों वाहन सड़क के नीचे गड्ढे में गिर गए और टेम्पो को रौंदते हुए डंपर निकल गया और दो महिलाओं सहित 7 लोगों की मौत हो गयी और वहीं चार अन्य गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं जिनमें दो बच्चे भी हैं। सभी घायलों को पुनहाना सीएचसी से राजकीय शहीद हसन खान मेवाती मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है।

Haryana सड़क हादसे में डंपर चालक फरार, पुलिस कर रही मृतकों की शिनाख्त

haryana

जानकारी के अनुसार Haryana सड़क हादसे में सवारियों से भरा टेम्पो पुनहाना से होडल की तरफ जा रहा था और जैसे ही वो मदिया के मोड पर पहुंचा तो सामने से आ रहे डंपर ने उसे टक्कर मार दी और फिर दोनों वाहन गड्ढे में गिर गए और डंपर टेम्पो के ऊपर चढ़ गया जिसमें कुचलने की वजह से यह दर्दनाक हादसा हो गया और कई मासूम लोगों की जान चली गयी। इस दौरान पुनहाना-होडल मार्ग करीब आधे घंटे तक जाम से त्रस्त था और जब पुलिस आई तो जाम खुलवाया गया। मौके से डंपर चालक फरार हो गया। फिलहाल पुलिस मृतकों की शिनाख्त कर रही है।

ये भी पढ़ें मास्को से दिल्ली आ रहे विमान में बम की सूचना से अलर्ट पर IGI एयरपोर्ट

मृतकों में एक पुरुष और महिला को पलवल अस्पताल इलाज़ के लिए रेफर किया गया लेकिन रास्ते में ले जाते समय ही उन दोनों ने दम तोड़ दिया,वहीं पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com