पौड़ी जिले में गुलदार का आतंक: 5 वर्षीय मासूम बना निवाला

Leopard attack in Pauri Gadwal
Leopard attack in Pauri Gadwal

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड के पहाड़ी इलाकों में गुलदार का आतंक जारी है। आए दिन गुलदार द्वारा लोगों पर हमले की खबरें सामने आती रहती हैं। ताजा मामला पौड़ी जिले (Leopard attack in Pauri Gadwal) का है। यहां आज शाम करीब 5:30 बजे एक गुलदार ने 5 वर्षीय मासूम को अपना निवाला बना लिया। बता दें कि यह घटना विकासखंड पाबौ के अंतर्गत आने वाले निशणी ग्राम की है। जब 5 वर्षीय पियूष खेल कर अपने घर की ओर जा रहा था तो उस दौरान रास्ते घात लगा कर बैठे गुलदार को बच्चे पर हमला कर दिया और अपना निवाला बना दिया।

ग्रामीणों द्वारा शोर मचाने पर गुलदार पीयूष को अचेत अवस्था में छोड़कर भाग निकला। आनन-फानन में ग्रामीण बच्चे तक पहुँचे लेकिन तब तक पीयूष ने दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया है।

यह भी पढ़े:
Uttarakhand Health Systems
एंबुलेंस में एक और बच्चे का जन्म, पहले दो अस्पतालों से किया प्रसूता को रेफर

Leopard attack in Pauri Gadwal: ग्रामीणों ने की गुलदार को मारने की मांग

इस घटना के बाद ग्रामीणों में पूरे गाँव में दशहत का माहौल बना हुआ है। इस बीच एक ग्रामीण (Leopard attack in Pauri Gadwal) ने बताया कि इस दर्दनाक घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में दशहत के साथ आक्रोश का माहौल भी है। ग्रामीणों ने वन विभाग से गुलदार को नरभक्षी घोषित करते हुए मारने के आदेश देनें की मांग की है। ग्रामीणों ने कहा यदि वन विभाग जल्द ही गुलदार को मारने के आदेश नहीं देती तो वो लोग उग्र आन्दोलन करने के लिए मजबूर होंगे।

 
Religious Conversion case in Dehradun
राजधानी दून में धर्मांतरण का मामला- इलाज के नाम पर हो रहा था धर्म परिवर्तन 

वहीं गुस्साये हुए ग्रामीणों (Leopard attack in Pauri Gadwal) का यह भी कहना है कि अगर आन्दोलन हुआ तो इसकी पूरी जिम्मेदारी वन विभाग की ही होगी।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com