तिहाड़ जेल में बंद सत्येंद्र जैन का नया वीडियो वायरल, भाजपा ने किया तंज

0
62
Stayendra Jain Viral Video

Uttarakhand Devbhoomi News: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन का नया वीडियो वायरल (Stayendra Jain Viral Video) हुआ है। इस वीडियो में मंत्री सत्येंद्र जैन अपनी सेल में तरह-तरह के व्यंजन और फल खाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ उन्हें कोई दूसरा व्यक्ति खाना परोस रहा है। उधर, तिहाड़ जेल के सूत्रों से जानकारी मिली है कि सत्येंद्र जैन का वजन 8 किलो बढ़ गया है, जबकि मंत्री के वकील ने दावा किया था कि उनका वजन 28 किलो कम हो गया है।

यह भी पढ़े:
Uttarakhand bridges found unsafe
उत्तराखंड में कभी भी हो सकता है मोरबी जैसा हादसा! इन 3 दर्जन पुलों पर असुरक्षित है सफर

Stayendra Jain Viral Video: भाजपा ने दिल्ली सरकार पर कसा तंज

इस वीडियो के सामने आने के बाद भाजपा ने एक बार फिर दिल्ली सरकार (Stayendra Jain Viral Video) पर तंज कसा है। बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के नेता शहजाद जय हिंद ने कहा कि ”मीडिया से एक और वीडियो मिला। दुष्कर्मी से मालिश कराने और उसे फिजियो थेरेपिस्ट बुलाने के बाद, सत्येंद्र जैन को लजीज भोजन का आनंद लेते देखा जा सकता है। कर्मी उन्हें खाना परोस रहा है जैसे वे रिसोर्ट में छुट्टियां मना रहे हैं।’

यह भी पढ़े:
Leopard attack in Pauri Gadwal
पौड़ी जिले में गुलदार का आतंक: 5 वर्षीय मासूम बना निवाला

उधर, इससे पहले दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन के तिहाड़ जेल में मसाज कराने का वीडियो सामने आया था। इसको लेकर भाजपा नेताओं ने AAP को कठघरे में खड़ा करते हुए मामले की जांच के लिए एलजी वीके सक्सेना को पत्र लिखा था।

https://twitter.com/i/status/1595255348155162624

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com