ट्रेन की बोगी में महिला के कटे हुए हाथ पैर मिलने से मचा हड़कंप, इंदौर से जुड़ें हैं तार

0
2
LATEST RISHIKESH CRIME NEWS
LATEST RISHIKESH CRIME NEWS

DEVBHOOMI NEWS DESK: बीते रविवार को ऋषिकेश रेलवे स्टेशन पर ऋषिकेश से इंदौर के रानी लक्ष्मीबाई जंक्शन के बीच चलने वाली उज्जैन एक्सप्रेस में महिला के कटे हाथ-पैर मिलने से (LATEST RISHIKESH CRIME NEWS) हड़कंप मच गया है। स्टेशन पर फिलहाल जीआरपी और आरपीएफ ने मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद पता चला कि इंदौर में भी एक ट्रेन से महिला का धड़ प्लास्टिक बाग में मिला था। इसके बाद से इन दोनों घटनाओं जोड़कर देखा जा रहा है।

LATEST RISHIKESH CRIME NEWS
LATEST RISHIKESH CRIME NEWS

LATEST RISHIKESH CRIME NEWS: इंदौर की घटना से हो सकता है संबंध 

बीते रविवार को उज्जैन एक्सप्रेस शाम करीब साढ़े छह बजे ऋषिकेश रेलवे स्टेशन पहुंची थी। इसके बाद ट्रेन को सफाई के लिए स्टेशन की वाशिंग लाइन पर खड़ा किया गया। सोमवार को सुबह सफाई के दौरान कर्मचारियों को कोच एस-1 और एस-2 के बीच टायलेट के पास प्लास्टिक का एक बैग मिला। मौके पर पहुंची RPF की टीम ने कट्टे को खोला तो उसमें एक महिला घुटने के नीचे से कटे हुए दो पैर और दो हाथ मिले।

जांच के बाद पता चला कि इस घटना से एक दिन पहले शनिवार को इंदौर में एक ट्रेन में सूटकेस के अंदर महिला का धड़ बरामद हुआ था, जिसका सिर और हाथ-पैर नहीं थे। इन दोनों घटनाओं के जुड़े होने की आशंका को देखते हुए फिलहाल जीआरपी मानव अंगों की डीएनए प्रोफाइल तैयार करा रही है और बरामद मानव अंगों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

WhatsApp Image 2023 09 11 at 12.33.23देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज