करवा चौथ पर प्रेमिका को करा रहा था शॉपिंग, पत्नी ने पति की सरेआम की चप्पल से धुनाई,देखें वायरल वीडियो

0
420
karwa chauth

Karwa Chauth पर प्रेमिका संग पति को रंगे हाथ इश्क़ लड़ाते पत्नी ने पकड़ा, फिर भरे बाज़ार खूब पीटा

Karwa Chauth वाले दिन गाज़ियाबाद मे चोरी से प्रेमिका को शॉपिंग कराना एक युवक को बहुत भारी पड़ गया। अचानक बाज़ार में पत्नी से सामना हो गया और फिर पत्नी ने अपने पति का सरे बाज़ार चप्पल बरसाकर सिर से इश्क़ का भूत उतार दिया। साथ ही पत्नी ने कथित प्रेमिका की जमकर क्लास ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया। पुलिस का कहना है कि पति का शांति भंग में चालान किया गया है और प्रेमिका को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया है।

Karwa Chauth पर पत्नी का पति को उपहार, चप्पल बरसाए भरे बाज़ार

karva chauth

सिहनी गेट थाना क्षेत्र गाज़ियाबाद की रहने वाली एक महिला की शादी विजयनगर निवासी युवक के साथ हुई थी शादी के बाद दोनों में मनमुटाव होने लगा और छोटी छोटी बातों पर दोनों लड़ते रहते। बताया गया है कि युवक का संबंध एक शादीशुदा महिला से हो गया और वो गुरुवार को karwa chauth के ही दिन अपनी शादीशुदा प्रेमिका को शॉपिंग कराने तुराबनगर मार्केट ले गया जिसकी भनक उसकी पत्नी को लग गयी। फिर क्या था पत्नी आग बबूला होती हुई मौके पर पहुंची और दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया और शुरू कर दी चप्पलों की बौछार।

ये भी पढ़ें कानपुर में कैदियों की बल्ले बल्ले-पुलिस ने घुमाया शहर और कराई खूब मौज,वीडियो वायरल

Karwa Chauth पर पति की नापाक हरकत पर पत्नी हुई आग बबूला, कहा “अभी तुझे दिन में करवा चौथ का चाँद दिखाती हूँ

“मौके पर अपने पति को उसकी प्रेमिका के साथ रंगे हाथ पकड़ने के बाद पत्नी ने हँगामा शुरू कर दिया और अपने पति को गुस्से से बोली “Karwa Chauth का चाँद तुझे अभी दिन में ही दिखाती हूँ” और इतना कहते ही वो दोनों पति और उसकी प्रेमिका पर चप्पलों की बौछार शुरू कर देती है। मौके पर हँगामा होते ही बाज़ार में अफरा तफरी मच जाती है और सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस पहुँचती है और तीनों को थाने लाती है जहां पति का शांति भंग में चालान कर देती है जबकि प्रेमिका को चेतावनी देकर छोड़ देती है।

For Latest Uttar Pradesh News Subscribe devbhoominews.com