Sajid khan पर एक्ट्रेस कनिष्का ने लगाए संगीन आरोप, घर बुलाकर करी ये डिमांड

0
285

Sajid khan पर एक्ट्रेस कनिष्का ने लगाए उत्पीड़न के आरोप, घर बुलाकर काम के बदले कहा “अपना बदन दिखाओ”

बिग बॉस 16 में डाइरेक्टर Sajid khan की एंट्री के साथ ही बॉलीवुड में फिर से “Mee Too” पर बहस छिड़ गयी है। 2018 में कई एक्ट्रेस, मॉडल ने साजिद पर शारीरिक उत्पीड़न [sexual harrasment] के आरोप लगाए थे। इसके बाद से ही साजिद का बहिष्कार शुरू हो गया था। अब 4 साल बाद फिर से साजिद के बिग बॉस में आने से “Mee Too” पर बातें शुरू हो गईं है।

इस बार यह संगीन आरोप एक्ट्रेस कनिष्का ने लगाए हैं जो हाल ही में खुद से शादी कर सुर्खियों में आयीं थीं। जी हाँ हम बात कर रहे हैं टीवी एक्ट्रेस कनिष्का सोनी की जो कई सिरियल जैसे मंजरी, सत्या नायक, दिया और बाती, दो दिल एक जान, देवों के देव महादेव, महाभारत और कुल्फी कुमार बाजे वाला जैसे कई शो में काम कर चुकीं हैं।

Sajid Khan पर एक्ट्रेस कनिष्का की दर्दभरी दास्तान, घर बुलाकर कहा “उतारो अपना टॉप, तब मिलेगा काम “

sajid khan

Sajid Khan पर एक्ट्रेस कनिष्का ने बताया कि उनकी बिग बॉस में साजिद की एंट्री साबित करती है कि इंडस्ट्री में कितना नेपोटिस्म और गृपिज़्म है। उन्होने कहा कि यह उत्पीड़न सिर्फ मेरे साथ ही नहीं बल्कि कई लड़कियों का साजिद ने काम के बदले में किया है जैसे मँदाना करिमी, सलोनी चोपड़ा, रेचल व्हाइट, सिमरन सूरी, आहाना कुमरा, शर्लिन चोपड़ा ,जिया खान और ना जाने कितनी और।

कनिष्का ने बताया कि काम के सिलसिले में एक बार जब वो साजिद नाडियाडवाला के घर इंटरव्यू के लिए गईं थी तो वहां उन्होने साजिद खान से मिलवाया था और तब काम के लिए उन्होने मुझे अपने घर आडिशन के लिए बुलाया, जो जुहू के सिल्वर बीच के पास है घर पर उन्होने मेरा पोर्टफोलियो देखा और कहा कि वो एक फिल्म दीपिका पादुकोण और लारा दत्ता के साथ बना रहे हैं।

अचानक बात करते हुए वो बिस्तर पर जाकर लेट गए और मेरा फिगर देखकर कहा, तुम्हारा फिगर बहुत अच्छा है, मैं तुम्हें टच भी नहीं करूंगा। फिर उन्होने मुझसे कहा,अपनी टी-शर्ट ऊपर करके दिखाओ कि तुम्हारा फिगर कैसा है और अगर नहीं दिखाओगी तो मुझे कैसे पता चलेगा कि तुम्हें फिल्म में कैसा दिखाना है। मैं बहुत शर्मीली थी और मैंने हाथ जोड़कर मना कर दिया। 

ये भी पढ़ें Shweta Tiwari ने 42 साल की उम्र में पहनी हद से ज्यादा शॉर्ट पैंट, यूजर ने बोला “बच्ची हो क्या”

Sajid Khan के एपिसोड के बाद कनिष्का का मर्दों से उठ गया विश्वास, हजारों लड़कों को ठुकराकर की “खुद से शादी”

sajid khan

Sajid Khan के इस वाकये के बाद ही “दिया और बाती “फेम एक्ट्रेस कनिष्का सोनी का मर्दों पर से विश्वास उठ गया। कनिष्का ने 2 महीने पहले” खुद से शादी” कर ली है, जी हाँ खुद से शादी। जहां कई लोगों ने उनके इस फैसले की तारीफ की तो कई लोगों ने इसे समाज के खिलाफ बताया। कनिष्का इन दिनों अमेरिका में हैं। वहां पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होने अपनी दर्दनाक कहानी बयां की। चूंकि, कनिष्का को कई बार कास्टिंग काउच करने वाले निर्माताओं का भी सामना करना पड़ा जिसका उनके मन पर बुरा असर पड़ा और यही वजह थी कि उनका पुरुषों से विश्वास उठ गया।

For Latest Entertainment News Subscribe devbhoominews.com