कानपुर में कैदियों की बल्ले बल्ले-पुलिस ने घुमाया शहर और कराई खूब मौज,वीडियो वायरल

0
373
kanpur

Kanpur में एंबुलेंस से 3 घंटे घूमे कैदियों ने सिगरेट के छल्ले उड़ाए और खाया होटल का खाना

Kanpur जिला जेल में 2 कैदियों को इलाज़ के लिए अस्पताल ले जाने के बाद पुलिस कर्मियों ने एंबुलेंस से 3 घंटे तक शहर घुमाया और होटल का खाना खिलाया और साथ में सिगरेट के छल्ले भी उड़ाए । वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस आयुक्त ने जांच शुरू करा दी है।

अजब है हमारी पुलिस की माया। कैदी के फरार होने पर तो पुलिस की किरकिरी होती रही है अब कैदियों को मौज कराने पर एक बार फिर पुलिस महकमा कठघरे में आ गया है। इस समय शहर में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ पुलिस कर्मी इलाज़ के लिए जेल से बाहर आए कैदियों को मौज करा रहे हैं और खुद भी उनके साथ सिगरेट के छल्ले उड़ा रहे हैं।

Kanpur में इलाज़ के बहाने मौज-एम्बुलेंस में कैदियों की सैर, 3 घंटे तक घुमाया शहर

kanpur

Kanpur जिला कारागार में निरुद्ध कैदी प्रकाश और यासिर अहमद के बीमारी के चलते इलाज़ के लिए एम्बुलेंस से एलएलआर अस्पताल भेजा गया था। दोनों कैदियों की सुरक्षा में जिला कारागार के एचसीपी सूरजपाल सिंह और सिपाही संदीप त्यागी के साथ पुलिस लाइन के सिपाही अभय कुमार समेत 5 लोग साथ गए थे और सभी ने जमकर मौज काटी और 3 घंटे तक शहर घूमते रहे।

ये भी पढ़ें मुलायम बिन अखिलेश, कैसे मिटेगा क्लेश-पार्टी और परिवार को साधना होगा तेज

Kanpur मामले में पुलिस आयुक्त ने शुरू कराई जांच

एंबुलेंस में बैठे हुए सिगरेट पीते Kanpur पुलिस कर्मी और खाना खाते कैदी का वीडियो वायरल हो रहा है। मामला सङ्ग्यान में आने के बाद जेल प्रशासन के साथ पुलिस विभाग की खूब किरकिरी हो रही है। इस मामले में पुलिस आयुक्त बीपी जोगदंड ने जांच बैठा दी है और उन्होने कहा है कि लापरवाही बरतने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ कठोर कारवाई की जाएगी। उधर जेल प्रशासन भी इस मामले की जांच करवा रहा है।

For Latest Uttar Pradesh News Subscribe devbhoominews.com