ITBP Bus Accident: आईटीबीपी के जवानों की बस खाई में गिरी, 10 जवान थे बस में सवार

0
78
ITBP Bus Accident
ITBP Bus Accident

Uttarakhand News : ITBP Bus Accident:  चम्पावत जिले में टनकपुर- पिथौरागढ़ नेशनल हाईवे में आईटीबीपी के जवानों की बस खाई में गिर गई। बताया जा रहा है कि इस बस में ITBP के 10 जवान बैठे हुए थे। प्रशासन की टीम ने मौके पर पहुंचकर राहत बचाव शुरू किया, सभी जवानों को सुरक्षित खाई से बाहर निकाला गया।

 ITBP 13वीं बटालियन की थी बस

ITBP Bus Accident
ITBP Bus Accident

बताया जा रहा कि ITBP  13वीं बटालियन की बस सुबह टनकपुर से पिथौरागढ़ के लिए जा रही थी। तभी सिन्याड़ी के पास नेशनल हाईवे पर बस (ITBP Bus Accident) खाई में जा गिरी। इस बस में ITBP के 10 जवान सवार थे। एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस और चम्पवात प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई और उन्होंने वहां राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया।

ITBP Bus Accident: बड़ा हादसा होने से टला

ITBP Bus Accident
ITBP Bus Accident

गुरुवार को सुबह हुआ इस हादसे (ITBP Bus Accident) में जैसे ही बस खाई में गिरी वैसे ही एक पेड़ पर बस वहीं अटक गई। पेड़ होने के कारण बस गहरी खाई में गिरने से बच गई। जिसके बाद वहां पहुंची प्रशासन की टीम ने सभी 10 जवानों को वहां से सुरक्षित निकाला। चंपावत के एसपी देवेंद्र पींचा का ITBP Bus Accident पर कहना है कि जवानों को हल्की- फुल्की चोट हाई हैं, 108 की मदद से उन्हें अस्पताल ले जाया गया है, वहां उनका उपचार किया जा रहा है।

हादसे की ये वजह बताई जा रही है

इस हादसे को लेकर यह बताया जा रहा था कि जब बस टनकपुर से पिथौरागढ़ के लिए जा रही थी तो सिन्याडी के पास ड्राइवर का ध्यान भटक गया, जिस कारण यह हादसा हुआ है। प्रशासन और आईटीबीपी के ओर से अभी हादसे के कारणों की पुष्टि नहीं की गई है।

ये भी पढ़ें…