Vikram Vedha Trailer Release Date : ऋतिक रोशन ने बताया कैसे रिलीज से पहले ही देखा जा सकता है विक्रम वेधा का ट्रेलर

0
59

Vikram Vedha Trailer Release Date : फैंस विक्रम वेधा के ट्रेलर का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे

Entertainment news desk : बीते दिनों में एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) का टीजर (Vikram Vedha Teaser) रिलीज़ हो चुका है। (Vikram Vedha Trailer Release Date) जिसे दर्शकों के द्वारा काफी पसंद किया गया था। जिसके चलते फैंस विक्रम वेधा के ट्रेलर (Vikram Vedha Trailer) का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।  उनका अब ये इंतज़ार खत्म होने वाला है।

विक्रम वेधा का ट्रेलर 8 सितंबर को होगा रिलीज

Vikram Vedha Trailer Release Date

खबरों के मुताबिक विक्रम वेधा का जो ट्रेलर है वो 8 सितंबर को रिलीज होने जा रहा है। जैसे ही इस बात की जानकारी ऋतिक ने फैन्स को मिली, वो एक्साइटिड हो गए हैं। ऋतिक के द्वारा इस बात की जानकारी दी गई कि किस तरीके से विक्रम वेधा का ट्रेलर रिलीज होने से पहले ही देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Cuttputlli movie review: क्या रतसासन से भी डरावनी है फिल्म कठपुतली?

Vikram Vedha Trailer Release Date : ऋतिक रोशन ने वीडियो किया शेयर

Vikram Vedha Trailer Release Date

ऋतिक रोशन के द्वारा सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके इस बात की जानकारी दी गई। इस वीडियो में ऋतिक के द्वारा बताया गया कि#VikramVedhaPose में फैन्स को अपनी फोटो को शेयर करना है। (Vikram Vedha Trailer Release Date) जिसके बाद दुनिया में चुनिंदा दर्शकों को किसी से भी पहले ट्रेलर देखने का मौका मिल सकता है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया कि “विक्रम आप सभी के लिए एक महत्वपूर्ण सूचना  लेकर आया हैं।” आप अपने #VikramVedhaPose को साझा करें और आपको मिल सकता है पूरी दुनिया के पहले #VikramVedhaTrailer देखने का मौका।

विक्रम वेधा साउथ इंडियन फिल्म का रीमेक

Vikram Vedha Trailer Release Date

आपको बता दें कि ऋतिक और सैफ की फिल्म विक्रम वेधा साउथ इंडियन फिल्म के रीमेक पर बनी हिंदी फिल्म है। जो साउथ इंडियन फिल्म थी उनमें अहम किरदार आर माधवन और विजय सेतुपति का था। इस फिल्म को पुष्कर और गायत्री के द्वारा निर्देशित किया गया है। ये फिल्म 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जायेगी। आजकल एक ट्रेंड देखने को मिल रहा है जहां बॉलीवुड फिल्मों को बॉयकॉट किया जा रहा है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि इस फिल्म को दर्शकों का कितना प्यार मिलेगा।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhoominews.com