रातों-रात करोड़पति बना देहरादून का ये युवा, जानिए क्या है पूरा मामला

0
419
IPL Dream 11 Team

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड के युवा लगातार IPL के Dream11 में बाजी मार रहे है। कई युवा इस प्लेटफार्म में (IPL Dream 11 Team) अपनी टीम बनाकर करोड़ों रुपए जीत चुके हैं। अब फिर से देहरादून का एक युवा रातों-रात करोड़पति बना है जिसके बाद उसके परिवार में खुशी का माहौल है। बताया जा रहा है कि दून से सटे जौनसार के युवा अजीत सिंह तोमर ने इस बार ऑनलाइन गेमिंग एप dream11 में बाजी मारी है। और रातों रात करोंड़पति बन गये।

ये भी पढ़ें:
CM Dhami in Delhi
दिल्ली दौरे पर सीएम धामी, पीएम नरेंद्र मोदी से करेंगे मुलाकात

IPL Dream 11 Team: इस तरह बने करोड़पति

युवक के इस जीत से परिवार वालों की खुशी का ठिकाना नहीं है। आस पड़ोस में (IPL Dream 11 Team) रहने वाले, दोस्त रिश्तेदार सभी फोन कर और घर आकर उन्हें बधाई दे रहे और तारीफ कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि तहसील कालसी के लुहारी गांव के निवासी अजीत सिंह तोमर ने एलएलबी की पढ़ाई कर रखी है। और वर्तमान में वह विकासनगर में स्टांप विक्रेता है। उन्होंने बताया कि 1 अप्रैल को आइपीएल में लखनऊ सुपरजाइंट्स व दिल्ली कैपिटल के बीच मैच खेला गया। जिसमें अजीत ने ड्रीम 11 में दो टीमें बनाई थीं। बताया जा रहा है कि पहली टीम में युवक को डेढ़ करोड़ रुपये जबकि दूसरी टीम में 1 करोड़ रुपये मिलने थे।

Rainfall In Uttarakhand
बेमौसम बरसात ने फेरा किसानों की मेहनत पर पानी, यहां गेहूं की फसल हुई बर्बाद

ऐसे में जिस पहली टीम पर जहां डेढ़ करोड़ (IPL Dream 11 Team) रुपये मिलने वाले थे, उसके द्वितीय स्थान पर आने पर 40 लाख रुपये अजीत के खाते में आये और जहां दूसरी टीम के लिए उन्‍हें एक करोड़ मिलने वाले थे, जो पहले नंबर पर आयी। जिस पर पैसा तुरंत उसके खाते में आ गया।

वहीं इस दौरान अजीत सिंह ने कहा कि वह इसके लिए पूरा श्रेय अपने माता-पिता व इष्ट देवता महासू महाराज थैना को देते हैं।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com