Rudrapur Truck Accident : बेकाबू Truck ने ट्राली को रौंदा, ताश के पत्तों की तरह बिखरे 50 सवार, 8 की मौत

0
873
accident near kiccha

मची चीख-पुकार: शक्ति फार्म इलाके के श्रद्धालुओं की ट्राॅली को ट्रक ने मारी टक्कर

रुद्रपुर, ब्यूरो। Rudrapur Truck Accident : उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर जिले के किच्छा से सटे UP के बरेली थाना क्षेत्र में शक्ति फार्म इलाके के 1 गांव के करीब 50 श्रद्धालुओं से भरी ट्राॅली को तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। Accident  के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। अभी तक हादसे (Rudrapur Truck Accident) में 8 लोगों के मौत की सूचना है। हालांकि जिला प्रशासन अभी तक 5  लोगों की मौत की ही पुष्टि कर रहा है। जबकि 37 गंभीर घायल श्रद्धालुओं का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। हादसा (Rudrapur Truck Accident) किच्छा के पास UP बार्डर पर बरेली जिले बहेड़ी थाना इलाके के सिरसा चौकी में हुआ है।

accident near kiccha

Accident के बाद सड़क पर ताश पत्तों की तरह बिखर गए श्रद्धालु

तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से शक्तिफार्म इलाके के बसगर गांव निवासी पंजाबी श्रद्धालु यूपी के उत्तम नगर स्थित गुरुद्वारे में मत्था टेकने जा रहे थे। आज सुबह करीब नौ बजे उनके वाहन को पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे सभी लोग ताश के पत्तों की तरह सड़क किनारे बिखर गए। हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत और बचाव अभियान चलाते हुए सभी को अस्पताल पहुंचाया। इस हादसे में अभी तक आठ लोगों की मौत की सूचना है। कई घायल गंभीर बताए जा रहे हैं।

accident near kiccha accident near kiccha

आज रविवार को उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर जिले के शक्तिफार्म क्षेत्र के बसगर गांव निवासी 50 श्रद्धालु UP बॉर्डर पर उत्तम नगर के गुरुद्वारे में मत्था टेकने जा रहे थे। इस गुरुद्वारे में हर रविवार को गुरु ग्रंथ साहिब का पाठ और लंगर कार्यक्रम होता है। सभी लोग इस कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे।

बेकाबू ट्रक ने यहाँ पर मारी ट्रॉली को टक्कर

पुलिस के अनुसार पीछे से आ रहे 1 बेकाबू ट्रक ने ट्रॉली को टक्कर मार दी। इससे मौके पर चीख-पुकार मच गई। सुबह करीब 9ः00 बजे हुए इस सड़क हादसे के बाद सभी सवार चारों और बिखर पड़े। ऊधमसिंह नगर जिला प्रशासन ने अभी तक 5 लोगों की मौत की पुष्टि की है।

सूचना के बाद उधम सिंह नगर जिले के पुलभट्टा थाना क्षेत्र से पुलिसकर्मी भी मौके पर मदद के लिए पहुंचे। घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

 

यह भी पढ़ें: Britannia Industries के इस प्लांट में लगी भीषण आग, करोड़ों का नुकसान