Heavy Rain In Karnataka : स्कूल हुए बंद, होटल के किराये में हुआ इजाफा, बेंगलुरु में बारिश से हाल बेहाल

0
42
Heavy Rain In Karnataka

Heavy Rain In Karnataka : कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने इलाकों का लिया जायजा

National news desk : कर्नाटक की राजधानी में हो रही भारी बारिश ने लोगों का हाल-बेहाल कर रखा है। राहत के आसार बिल्कुल भी नजर नहीं आ रहे हैं। (Heavy Rain In Karnataka) मौसम विभाग के द्वारा इस बात की जानकारी दी गई है कि बेंगलुरु और कर्नाटक के कुछ हिस्सों में 9 सितंबर तक भारी बारिश हो सकती है।आफत का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है, फैसला लिया गया है कि कुछ स्कूलों को थोड़े दिनों के लिए बंद किया जायेगा। सुबह बुधवार को कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के द्वारा कई इलाकों का जायजा भी लिया गया था।

लोगों को भारी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा

Heavy Rain In Karnataka

लगातार बारिश होने के कारण सड़कों पर पानी भर चुका है।(Heavy Rain In Karnataka) शहर के जो पॉश इलाके हैं उन इलाकों के घर कई फीट तक डूब चुके हैं। इसी के साथ कई हिस्सों में बिजली कटौती हुई हैं। लोगों को भारी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा हैं। शहरों में रहने वाले लोगों को पानी से निकलने के लिए नाव और ट्रैक्टर का सहारा लेना पड़ा रहा है।

यह भी पढ़ें: Congress Mocks Karnataka Minister Over Sleep: बाढ़ को लेकर हुई बैठक में सोते हुए नजर आए कर्नाटक के मंत्री

Heavy Rain In Karnataka : 1 और 5 सितंबर के बीच सामान्य से 150 फीसदी ज्यादा बारिश रिकॉर्ड की गई

Heavy Rain In Karnataka

सीएम बोम्मई के द्वारा कहा गया कि राजधानी के जो कुछ हिस्से हैं उनमें 1 और 5 सितंबर के बीच सामान्य से 150 फीसदी ज्यादा बारिश रिकॉर्ड की गई है। मुख्यमंत्री के द्वारा ईको स्पेस के पास आउटर रिंग रोड में उन इलाकों का दौरा किया गया जो कि बारिश से प्रभावित इलाके हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ मंत्री सीएन अश्वतनारायण ,स्थानीय विधायक आर अशोक भी मौजूद रहे।

होटलों में कमरे 30-40 हजार रुपये में  मिल रहे

Heavy Rain In Karnataka

सूत्रों के हवाले से जानकारी मिल रही है कि बेंगलुरु का जो टेक कॉरिडोर है उसमे पानी भर चुका है। जिसके बाद होटल का जो किराया है उसकी कीमत बढ़ा दी गई है।(Heavy Rain In Karnataka)आपको बता दें कि जो भारी बारिश हो रही है, उसके कारण जो परिवार अपने घरों से दूर हुए है, उन्हें होटलों में कमरे लेने के लिए काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। सामान्य रूप से जो कमरे पहले 10-20 हजार रुपये में मिल रहे थे। उनकी कीमत अब 30-40 हजार रुपये हो चुकी है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhoominews.com