Gorakhpur Road Accident बेकाबू कार ने सो रहे मजदूरों को रौंदा, 2 की मौत

0
48

Gorakhpur Road Accident   दो लोगों की मौत, कई घायल

कल रात मंगलवार को एक बड़े सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी और कई लोग घायल हैं. बताया जा रहा है कि गोरखपुर गोरखनाथ पुल पर कुछ मजदूर सो रहे थे कि अचानक एक अनियंत्रित कार सामने से आती है और उन मजदूरों को रौंद कर चली जाती है. इस दुखद हादसे में 2 मजदूरों की मौत हो चुकी है और कई घायल हैं. कार की स्पीड इतनी तेज थी की बेकाबू होने के बाद सीधे रेलिंग से टकराकर ओवरब्रिज पर पलट गयी.

Gorakhpur Road Accident कार सवार को ट्रक को ओवरटेक करना महंगा पड़ गया, हिरासत में

GORAKHPUR ROAD ACCIDENT

जिस कार से घटना हुई है उसमें नेपाल से 4 युवक सवार होकर आ रहे थे। चारों युवकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. पूछताछ में युवकों ने बताया कि उनकी कार एक ट्रक के पीछे थी और ओवरटेक करने के चक्कर में कार फुटपाथ पर चढ़ गयी और ये हादसा हो गया।

ये भी पढ़ें Hotel Levana Lucknow केस में आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने CJM Court में किया पेश

Gorakhpur Road Accident में मृतकों के पहचान में जुटी पुलिस

इस दुखद हादसे में देवरिया जिले के रामपुर विशुनपुरा गांव निवासी उमेश मौर्या [30 वर्ष] और [50] वर्षीय दो अन्य मजदूर घायल हो गए। राहगीरों के सूचना देने पर पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुँचाया जहां उनका इलाज चल रहा। हादसे के बाद कार में फंसे महराजगंज जिले के सहजनवा बाबू गांव निवासी पीताम्बर शर्मा, रामू ठाकुर, सुधीर और अमर प्रजापति को बाहर निकाला गया.CO रत्नेश्वर सिंह ने बताया है की अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो पायी है.

Gorakhpur Road Accident में घायल मजदूर जिला अस्पताल में भर्ती

गंभीर स्थिति में घायल मजदूरों को जिला अस्पताल में पुलिस ने भर्ती कराया जहाँ इलाज़ चल रहा है. बताया जा रहा है कि देवरिया जिले के एक मजदूर की हालत नाजुक है .

For Latest News Of Uttar Pradesh Subscribe devbhoominews.com