Hotel में नहा रही 1 महिला का बना दिया वीडियो, भनक लगी तो उड़े होश; काटा हंगामा

0
691

नैनीताल में Hotel के बाथरूम में नहा रही महिला का बना दिया वीडियो, आरोपी अरेस्ट

नैनीताल, ब्यूरो। Hotel में नहा रही 1 महिला का बना दिया वीडियो, भनक लगी तो उड़े होश; काटा हंगामा…झीलों के शहर नैनीताल में उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से पंद्रह अगस्त के दिन घूमने आई एक महिला सैलानी का होटल के एक कर्मचारी ने बाथरूम में नहाते वक्त वीडियो शूट कर लिया। पहले तो महिला को इसकी भनक नहीं लगी, लेकिन जैसी ही उसकी नजर वीडियो शूट कर रहे मोबाइल पर पड़ी तो उसके होश उड़ गए। महिला ने होटल के बाथरूम से बाहर आकर जमकर हंगामा काटा और इसके बाद इलाके के मल्लीताल थाने में इसकी शिकायत की।

Hotel में नहा रही 1 महिला का बना दिया वीडियो, भनक लगी तो उड़े होश; काटा हंगामा

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, आरोपी को कुछ देर बाद ही दबोचा

इसके बाद मल्लीताल पुलिस आरोपी की धरपकड़ में जुट गई। होटल पहुंचने पर पता चला कि आरोपी कर्मचारी मौके से फरार हो गया। थोड़ी देर बाद पुलिस ने जांच का दायरा बढ़ाया तो आरोपी को अरेस्ट कर लिया। आरोपी होटल कर्मचारी अल्मोड़ा का रहने वाला है। वहीं, पुलिस के अनुसार आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त है।

Hotel में नहा रही 1 महिला का बना दिया वीडियो, भनक लगी तो उड़े होश; काटा हंगामा
मल्लीताल थाना क्षेत्र के अयारपाटा में बनाया वीडियो

गाजियाबाद से नैनीताल घूमने आई थी महिला पर्यटक ने Hotel में लिया था रूम

Hotel में नहा रही 1 महिला का बना दिया वीडियो, भनक लगी तो उड़े होश; काटा हंगामा…दरअसल, झीलों के शहर नैनीताल से एक महिला पर्यटक की बाथरूम में नहाते वक्त वीडियो शूट करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गाजियाबाद की एक महिला सैलानी स्वतंत्रता दिवस पर नैनीताल घूमने आई थी। यहां पर उन्होंने मल्लीताल थाना क्षेत्र के अयारपाटा में एक होटल में रूम बुक करवाया। देर शाम महिला होटल के बाथरूम में नहाने गई तो वहां मौजूद होटल कर्मचारी निवासी लमगड़ा अल्मोड़ा के राहुल कुमार ने बाथरूम के दरवाजे के ऊपर मौजूद रोशनदान से वीडियो शूट करने लगा।

Hotel में नहा रही 1 महिला का बना दिया वीडियो, भनक लगी तो उड़े होश; काटा हंगामा

होटल कर्मचारी मौके से हो गया था फरार

होटल में नहा रही महिला का बना दिया वीडियो, भनक लगी तो उड़े होश; काटा हंगामा….पहले तो महिला को इसकी भनक नहीं लगी। लेकिन, जैसे ही उसकी नजर फोटो शूट कर रहे मोबाइल पर पड़ी तो उसने पूरे होटल में हंगामा खड़ा कर दिया। महिला वीडियो बनाने से काफी घबरा भी गई थी। हंगामा होता देख आरोपी होटल कर्मचारी मौके से फरार हो गया। इस संबंध में मल्लीताल कोतवाली इंस्पेक्टर प्रीतम सिंह ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। इंस्पेक्टर प्रीतम सिंह ने बताया कि आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : विदेश घूमने गए भाजपा नेता के भाई का घर चोरों ने खंगाला, लाखों का सामान लेकर फरार
यह भी पढ़ें : नाना के घर आई BA की छात्रा का बलात्कार, जबरन करवाया गर्भपात; मौत