नाना के घर आई BA की छात्रा का बलात्कार, जबरन करवाया गर्भपात; मौत

0
470

Varanasi : एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक बीए की छात्रा जो कि अपने नाना के घर रह रही थी, उसके साथ एक युवक ने बलात्कार किया। यहां तक कि जब बलात्कारी को जानकारी मिली कि लड़की का पांच महीने से गर्भ ठहरा हुआ है तो जबरदस्ती छात्रा का गर्भपात कराने के लिए उसे अस्पताल ले गया। गर्भपात के दौरान ही छात्रा की मृत्यु हो गई।

अस्पताल के खिलाफ मामला दर्ज

जैसे ही इस बात की जानकारी लोगों को मिली उन्होंने हड़कंप मचा दिया। जिसके चलते पुलिस तक यह जानकारी पहुँच गई, और पुलिस ने अस्पताल और युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। जो इस अस्पताल का संचालन कर रहा था उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। बता दें कि इस घटना को अंजाम देने में युवक के दोस्त समेत दो और लोगों ने उसकी मदद की, जिनकी तलाश अभी जारी है।

छात्रा की उम्र थी 21 वर्ष

बता दें कि छात्रा चोलापुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। जिसकी उम्र 21 वर्षीय बताई जा रही हैं। वह बचपन से ही अपने नाना के घर रहती है। कहा जा रहा है इसी दौरान उसकी नजदीकी बस ड्राइवर प्रद्युम्न यादव से बढ़ गई थी। सूत्रों के हवाले से जानकारी मिल रही है कि उसी ने युवती के साथ बलात्कार किया और युवती को गर्भवती कर दिया।

डॉक्टर ने गर्भपात करने का दिया आश्वासन

जैसे ही छात्रा के गर्भवती होने की जानकारी प्रद्युम्न को पता चली वैसे ही उसनेअनुराग चौबे के साथ युवती को गणेश लक्ष्मी हॉस्पिटल ले गया। वहां डॉक्टर ने आश्वासन दिया कि वो उसका गर्भपात कर देंगे। गर्भपात के दौरान ही छात्रा की मृत्यु हो गई। जिसके बाद युवक अपने दोस्त के साथ कही फरार हो गया। जिसके बाद छात्रा के परिजनों ने अस्पताल पहुँचकर हंगामा कर दिया।

अस्पताल के डॉक्टर पर मुकदमा दर्ज

जिसके बाद चोलापुर थाने के कार्यवाहक एसओ विपिन पांडेय अस्पताल पहुँचे और उन्होंने परिजनों को शांत करवाया। छात्रा के शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है। युवक, उसके दोस्त अनुराग चौबे, अस्पताल के डॉक्टर लल्लन पटेल और संचालिका शीला पटले के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो चुका है। अभी दो लोगों की तलाश और जारी है।