विदेश घूमने गए भाजपा नेता के भाई का घर चोरों ने खंगाला, लाखों का सामान लेकर फरार

0
409

खिड़की का शीशा और ग्रिल तोड़ कर दिया वारदात को अंजाम

रुद्रपुर, ब्यूरो। विदेश घूमने गए भाजपा नेता के भाई का घर चोरों ने खंगाला, लाखों का सामान लेकर फरार… बलात्कार, चोरी, लूट समेत तमाम अपराधों के लिए सुर्खियों में रहने वाले तराई क्षेत्र ऊधम सिंह नगर के जिला मुख्यालय रुद्रपुर से एक और बड़ी वारदात सामने आ रही है। जानकारी के अनुसार रुद्रपुर के एक भाजपा नेता के छोटे भाई अपनी पत्नी और बच्चे के साथ विदेश घूमने गए थे। सोमवार देर रात उनके बंद पड़े मकान को चोरों ने खंगाल डाला और लाखों का सामान चोरी कर लिया।

bjp neta ke bhai ke ghar chori

खिड़की की ग्रिल और शीशा टूटा देख काॅलोनी वालों ने दी सूचना

आज सुबह आसपास के लोगों ने भाजपा नेता के भाई मनीष के घर की खिड़की का शीशा और ग्रिल टूटी देखी तो उनके बड़े भाई भारत भूषण चुघ को इसकी जानकारी दी। मौके पर पहुंचे भाजपा नेता भारत भूषण और उनके परिवार वालों ने घर का दरवाजा खोला तो अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था। इसके बाद चोरी की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने सरस्वती काॅलोनी के गार्ड और आस-पास के लोगों से पूछताछ की। इसके साथ ही पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

विदेश घूमने गए भाजपा नेता के भाई का घर चोरों ने खंगाला, लाखों का सामान लेकर फरार

पुलिस जांच में जुटी, सीसीटीवी फुटेज खंगाले

एसआई महेश कांडपाल के साथ पहुंची टीम ने बताया कि भाजपा नेता का भाई मनीष चुघ अपने पत्नी और बेटे के साथ कुछ दिन पहले विदेश घुमने गए थे। उनके घर पर ताला लगा था। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को अरेस्ट किया जाएगा।

सपरिवार विदेश घूमने गए हैं भाजपा नेता के भाई

दरअसल, रुद्रपुर के सरस्वती कॉलोनी में रहने वाले मनीष चुघ कुछ दिन पहले अपनी पत्नी और बेटे सिद्धार्थ के साथ विदेश घूमने गए थे। उनके बड़े भाई भाजपा नेता भारत भूषण चुघ को आज सुबह फोन आया कि मनीष के घर की खिड़की की ग्रिल और शीशा टूटा हुआ है। मनीष के भाई भारत भूषण परिवार वालों के साथ मौके पर पहुंचे तो घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी, पलंग आदि सभी खुले पड़े थे। सारा सामान इधर-उधर फेंका गया था। इसके बाद भाजपा नेता भारत भूषण ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे सब इंस्पेक्टर महेश कांडपाल बताया कि सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। कॉलोनी के गार्ड और अन्य लोगों से भी इस संबंध में पूछताछ की जा रही है। जल्द ही चोरों को बेनकाब किया जाएगा।