Holi 2023 को लेकर सीएम धामी हुए सख्त, दिए अलर्ट रहने के निर्देश

0
255
Holi 2023

Uttarakhand Devbhoomi Desk: होली का त्योहार आने में कुछ ही दिन रह गये है। इस दौरान हुड़दंग मचाने (Holi 2023) वालों के मद्देनजर उत्‍तराखंड पुलिस ने कमर कस ली है। बता दें कि सीएम पुष्कर सिंह धामी के निर्देश पर उत्तराखंड के बॉर्डरों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी। इसी के साथ सीएम धामी ने गृह और पुलिस विभाग को कानून व्यवस्था पर विशेष निगरानी के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि होली को लेकर प्रदेश की सीमा से लगे जनपदों में विशेष सतर्कता बरती जाए। उन्होंने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षकों से इस संबंध में तैयारियों की समीक्षा के निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़ें:
Cyber crime in uttarakhand
Cyber अपराधियों से निपटने के लिए सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम

सीएम धामी ने ये भी कहा कि पुलिस अधिकारी सुनिश्चित करें कि प्रदेश में इस दौरान किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना न हो। कहा कि आसामाजिक तत्वों व संदिग्ध लोगों पर विशेष निगरानी रखी जाए।

Holi 2023: टिहरी में चेकिंग अभियान जारी 

वहीं होली के त्यौहार के चलते टिहरी में खाद्य सुरक्षा विभाग का चेकिंग अभियान जारी है। इस दौरान दो दुकानदारों को नोटिस जारी किया गया है। इसी के साथ पुलिस विभाग की तरफ से जिला प्रभारियों को रात्रि गश्त बढ़ाना का भी निर्देश जारी किया गया है।

ये भी पढ़ें:
Kotilingeshwara Temple
दुनिया का सबसे लंबा शिवलिंग, जिसके आसपास मौजूद हैं करोड़ों शिवलिंग

उधर ये खबर भी सामने आ रही है कि पहली बार ऋषिकेश में होली पर राफ्टिंग नहीं होगी। राफ्टिंग एसोसिएशन ने यह निर्णय लिया है। वहीं इसके लिए राफ्टिंग एसोसिएशन ने एसडीएम नरेंद्रनगर को सहमति पत्र भी भेज दिया है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com