हरिद्वार पुलिस की बड़ी कामयाबी-बच्चा चोर गैंग का किया पर्दाफाश

0
241
haridwar crime news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: हरिद्वार पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। बता दें कि पुलिस ने बच्चा चोर गैंग का पर्दाफाश किया है। एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह द्वारा प्रेस वार्ता (haridwar crime news) में इसका खुलासा किया गया। बता दें कि दिनांक 11.12.2022 को श्रीमती गंगा द्वारा अपने 6 वर्षीय पुत्र मयंक के अपह्रण की सूचना दर्ज कराई गयी। इस मामले को गम्भीरता से देखते हुये एसएसपी हरिद्वार श्री अजय सिंह द्वारा तत्काल पुलिस टीमों का गठन किया गया। और दिनांक 16.12.2022 को देवबन्द से बच्चे को सकुशल बरामद किया।

यह भी पढ़ें:
tiger attack in ramnagar
नहीं थम रहा बाघ का आतंक, स्‍कूटी सवार युवक पर किया हमला

haridwar crime news: आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया

पुलिस को मिली जानकारी से पता चला कि जिस बाईक से बच्चे का अपहरण किया (haridwar crime news) गया था उसकी लोकेशन देवबन्द सहारनपुर उत्तर प्रदेश में है। ऐसे में पुलिस ने देवबन्द से सतीश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें:
corona cases in uttarakhand
उत्‍तराखंड के सभी अदालतों में अब मास्क जरूरी, इन नियमों का भी करना होगा पालन

इसके बाद पुलिस टीम ने दिनांक 24.12.2022 को भी दो व्यक्तियो को देवबन्द, उत्तर प्रदेश से पकड़ा। मिली जानकरी के अनुसार मनीष की रिश्ते की बुआ साक्षी जिसका कोई बच्चा नहीं है, उसने मनीष से एक बच्चा देने के लिये कहा। ऐसे में दिनांक 09.12.2022 को मनीष बच्चा चुराने हरिद्वार आया जहां उसने एक बच्चे को अपनी बाईक पर बिठा लिया और अपह्रण कर साक्षी (बुआ) के घर ले गया। फिर बच्चे की हो रही तलाशी देखकर साक्षी ने अपहरण किये गए बच्चे एक मंदिर के पास छोड़ दिया। वही पुलिस टीम ने बच्चे को सकुशल बरामद कर अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com