खुशखबरी! अब पुलिसकर्मियों को इन अवसरों पर मिलेगी छुट्टी

0
469
uttarakhand police news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने पुलिस अफसरों को बड़ी सौगात दी है। बता दें कि अब पुलिस कर्मियों को अपने या अपने परिवार के किसी सदस्य के जन्मदिन व सालगिरह पर आकस्मिक अवकाश दिया जा सकेगा। डीजीपी अशोक कुमार (uttarakhand police news) ने इसके निर्देश जारी कर दिए हैं। उत्तराखंड में पुलिस सप्ताह के दौरान कई महत्वपूर्ण निर्णय लिये गये है।

यह भी पढ़ें:
corona cases in uttarakhand
उत्‍तराखंड के सभी अदालतों में अब मास्क जरूरी, इन नियमों का भी करना होगा पालन

uttarakhand police news: पुलिसिंग को बेहतर करने के दिए सुझाव

पुलिस लाइन में पुलिस मंथन कार्यक्रम के तहत आयोजित कार्यकर्म में डीजीपी अशोक कुमार (uttarakhand police news) के साथ डीएसपी, इंस्पेक्टर, सब इंस्पेक्टर, एएसआई, हेड कांस्टेबल समेत 136 पुलिसकर्मियों और अधिकारियों ने हिस्सा लिया। इन अधिकारियों ने पुलिसिंग को बेहतर करने के सुझाव भी दिए। साथ ही समस्याओं के निस्तारण की कार्ययोजना भी बताई। इस दौरान कार्मिक संबंधी मुद्दों पर भी चर्चा की गई।

यह भी पढ़ें:
haridwar crime news
हरिद्वार पुलिस की बड़ी कामयाबी-बच्चा चोर गैंग का किया पर्दाफाश

वही चीता पुलिसकर्मियों ने भी डीजीपी को अपनी समस्या बताई। उन्होंने बताया कि गश्त के लिए प्रतिमाह 30 लीटर पेट्रोल दिया जाता है। लेकिन यह कुछ ही दिन तक चल पाता है। ऐसे में डीजीपी अशोक कुमार ने कहा कि अब चीता पुलिस को पेट्रोल की कमी नहीं आने दी जाएगी। इसके लिए जल्द व्यवस्था बनेगी। 

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com