नहीं थम रहा बाघ का आतंक, स्‍कूटी सवार युवक पर किया हमला

0
437
tiger attack in ramnagar

Uttarakhand Devbhoomi Desk: पहाड़ी इलाकों में बाघ का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। आये दिन बाघ के हमलों की खबरे सामने आती रहती है। इस बीच एक और ऐसी खबर नैनीताल के रामनगर से सामने आ रही है। बता दें कि यहां बाघ नेशनल हाइवे से एक स्‍कूटी सवार युवक (tiger attack in ramnagar) को उठा ले गया। जबकि उसके दो साथी बाल-बाल बच गए।

बताया जा रहा है कि तीनों युवक जंगल किनारे हाइवे पर शराब पी रहे थे। इसी दौरान अचानक से बाघ आ धनका और एक युवक को घसीटता हुआ लेके चला गया। वहीं इसी दौरान उसके साथी वहां से भाग निकले। इस घटना की जानकारी पुलिस को मिलते ही पुलिस एंव वन कर्मियों ने युवक के कपड़े व मोबाइल आदि बरामद कर लिए हैं।

यह भी पढ़े:
fighting between girls in roorkee
यहाँ लड़के नहीं लड़कियों के बीच हुई जमकर मारपीट

tiger attack in ramnagar: शराब पी रहे थे तीनों युवक

पुलिस के मुताबिक तीनों युवक पनोद के समीप जंगल किनारे शराब पी रहे थे। इस बीच बाघ ने नफीस अहमद (tiger attack in ramnagar) पर हमला कर दिया और उसे घसीटकर जंगल को ले गया। यह देख दोनों युवक वहां से भाग निकले और वन कर्मियों को इस बात जानकारी दी। वहीं युवक की तलाश की जा रही है। वन विभाग ने बताया कि पिछले कई दिनों से बाघ के हमले की घटनाएं सामने आ रही हैं।

यह भी पढ़े:
corona cases in uttarakhand
उत्‍तराखंड के सभी अदालतों में अब मास्क जरूरी, इन नियमों का भी करना होगा पालन

वन विभाग ने बताया कि बीते 17 दिसंबर को भी बाघ ने एक पूर्व सैनिक (tiger attack in ramnagar) पर हमला कर दिया था। जिससे उसकी मौत हो गयी थी। शनिवार को भी वनकर्मी बाइक सवारों को अंधेरे में जाने से रोकने के लिए आए थे। लेकिन उन्होंने एक न सुनी और वो जंगल की ओर चले गए।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com