उत्‍तराखंड के सभी अदालतों में अब मास्क जरूरी, इन नियमों का भी करना होगा पालन

0
312
corona cases in uttarakhand

Uttarakhand Devbhoomi Desk: चीन में कोरोना के बढ़ते मामलों को देख केंद्र और प्रदेश सरकार की चिंता बढ़ गयी है। ऐसे में एक बार फिर से सरकार ने कोरोना सुरक्षा के उपायों को पालन करने की अपील की है। इसी कड़ी में अब उत्तराखंड राज्य में भी सरकार (corona cases in uttarakhand) की ओर से कोविड गाइडलाइन जारी कर दी गयी है। बताया जा रहा है कि हाई कोर्ट नैनीताल समेत प्रदेश के सभी अदालतों में मास्क जरूरी कर दिया गया है। साथ ही सामाजिक दूरी के अनुपालन के भी निर्देश दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें:
defence minister in dehradun
दून पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, SRHU के दीक्षांत समारोह में की शिरकत

मुख्य न्यायाधीश न्यायमूर्ति विपिन सांघी की ओर से शनिवार को इस संबंध में दिशा-निर्देश (corona cases in uttarakhand) जारी किए हैं। गाइड लाइन के अनुसार अब कोर्ट परिसर व कोर्ट रूम में सामाजिक दूरी का अनुपालन भी किया जायेगा। साथ ही कोर्ट रूम और परिसर को नियमित रूप से सेनिटाइज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:
fighting between girls in roorkee
यहाँ लड़के नहीं लड़कियों के बीच हुई जमकर मारपीट

corona cases in uttarakhand: धामी ने सचिवालय में किया शिविर का निरीक्षण

वही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सचिवालय में लगाये जा रहे है कोविड के बूस्टर डोज (corona cases in uttarakhand) शिविर का निरीक्षण किया। इस दौरानउन्होंने प्रदेशवासियों से बूस्टर डोज लगाने की अपील की। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि प्रदेश में अब बूस्टर डोज के लिए नियमित शिविर लगाए जाएंगे।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com