पति की हैवानियत: पैसों के लेन देन को लेकर पत्नी को दी ऐसी धमकी

0
113
Haridwar Crime news
Haridwar Crime news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: पैसों के लेन देन में एक पति ने क्रूरता की सारी हदें पार कर दीं हैं। जीं हां दहेज के लिए नवविवाहिता के उत्पीड़न के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। बता दें कि यह मामला हरिद्वार क्षेत्र का बताया जा रहा है। आरोप है कि शादी में (Haridwar Crime news) लेनदेन को लेकर नाखुश पति ने विवाहिता के अश्लील फोटो और वीडियो प्रसारित करने की धमकी दी। पीड़िता ने बताया कि जनवरी में ही उनकी शादी हुई थी। जानकारी के मुताबिक, इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े:
shetphal Village maharashtra
वो गांव जहां हर घर में हैं सांपो के लिए कमरा

Haridwar Crime news: लगातार मारपीट कर उत्पीड़न का आरोप

आपको बता दें कि कनखल के जगजीतपुर क्षेत्र निवासी पीड़िता (Haridwar Crime news) ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसका पति वकुल नारंग निवासी बी दून विहार कालोनी, लेन नंबर तीन जाखन देहरादून, सास सविता नारंग, ससुर रविंद्र नारंग, देवर लक्ष्य नारंग शादी में लेनदेन को लेकर नाखुश थे। लगातार शादी के बाद से उसके साथ मारपीट किया जाता था। पति भी मारपीट कर लगातार पीड़िता पे उत्पीड़न कर रहा था।

यह भी पढ़े:
Leopard attack in Almora
अल्मोड़ा: दिन दहाड़े तेंदुए ने कई लोगों पर किया जानलेवा हमला

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि मायके से मिले जेवर भी ससुराल वालों (Haridwar Crime news) ने अपने पास रख लिए। साथ ही पति ने अश्लील वीडियो बनाकर उसे प्रसारित कर बदनाम करने की धमकी भी दी। ऐसे में इंस्पेक्टर कनखल मुकेश सिंह चौहान ने बताया कि ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और टीम ने जांच शुरू कर दी है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com