राजधानी दून के पिकनिक स्पॉट पर हत्या, जांट में जुटी पुलिस

0
140
Dehradun Crime news
Dehradun Crime news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: राजधानी देहरादून में प्रसिद्ध पिकनिक स्पॉट गुच्चू पानी से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि यहां मंगलवार को एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक युवक की पहचान मोहसिन निवासी मेंहुवाला के रूप में हुई है और वह ई-रिक्शा चलाता था। एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि युवक सोमवार से लापता था।

बताया जा रहा है कि सोमवार को तीन युवक मोहसिन की ई-रिक्शा बुक (Dehradun Crime news) कर अपने साथ ले गए थे। मोहसिन की ई-रिक्शा गुच्चू पानी तिराहे पर खड़ी हुई मिली तो परिजन उसे ढूंढते हुए शव तक पहुंचे। ऐसे में इसकी जानकारी मिलते ही कैंट कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़े:
Haridwar Crime news
पति की हैवानियत: पैसों के लेन देन को लेकर पत्नी को दी ऐसी धमकी

Dehradun Crime news: प्रतिदिन निकलता था काम पर

देहरादून के एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर ने बताया कि मोहसीन प्रतिदिन सुबह 8 बजे काम पर निकलता था और शाम को 4 बजे खाना खाने के लिए घर पहुंचता था। जब सोमवार को वह घर नहीं पहुंचा तो उसके स्वजन (Dehradun Crime news) उसे ढूंढते हुए गुच्‍चुपानी तक पहुंच गए। इस तरह गुच्‍चुपानी नदी किनारे उसका शव बरामद हुआ। स्वजनों ने इसकी शिकायत कोतवाली कैंट पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुँची और शव को कब्जे में ले लिया।

यह भी पढ़े:
shetphal Village maharashtra
वो गांव जहां हर घर में हैं सांपो के लिए कमरा

एसएसपी ने बताया कि घटनास्थल पर शराब और कोल्ड ड्रिंक की बोतल भी बरामद हुई है। जांच में सामने आया कि कोल्डड्रिंक में शराब में मिलाई हुई थी। एसएसपी ने ये भी बताया कि मोहसिन के सिर पर चोट के निशान हैं। माना जा रहा है कि हत्या किसी पत्थर (Dehradun Crime news) से वार कर की गई है। जल्द ही इस मामले का पर्दाफाश किया जाएगा। बता दें कि घटनास्थल पर एसएसपी के साथ एसपी सिटी सरिता डोभाल, सीओ नीरज सेमवाल व कैंट कोतवाली के इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह मौजूद थे।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com