हरिद्वार में भीषण सड़क हादसा, 2 की मौत और 12 घायल

0
344
HARIDWAR BUS ACCIDENT

Uttarakhand Devbhoomi Desk: हरिद्वार में आज सुबह एक रोडवेज बस सड़क भीषण सड़क (HARIDWAR BUS ACCIDENT) हादसे का शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि ये रोडवेज बस उत्तरप्रदेश के रूपेड़िहा से हरिद्वार की ओर निकली हुई थी। सुबह चंडी चौकी के पास बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। बस में उस वक्त 40 यात्री सवार थे। प्राप्त जानकारी के अनुसार इस हादसे में 2 लोगों बस के कन्डक्टर और एक छोटी बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई और 12 लोग घायल हो गए।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीम तुरंत ही घटनास्थल पर पहुंची और रेस्क्यू अभियान चलाकर घायलों को खाई से बाहर निकालने का काम किया। पुलिस द्वारा जानकारी के अनुसार इस दुर्घटना में दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और 12 लोग घीयल हुए हैं।

ये भी पढ़ें:
Hindi Journalism Day
हिंदी पत्रकारिता दिवस आज, जानें क्यों है ये दिन खास

HARIDWAR BUS ACCIDENT: घायलों को पहुंचाया गया अस्पताल

हरिद्वार के सीएफ़ओ अभिनव त्यागी से प्राप्त जानकारी के अनुसार हरिद्वार की चंडी चौकी पुल के (HARIDWAR BUS ACCIDENT) पास रोडवेज बस खाई में गिर गई। इस हादसे में 12 घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल पहुंचा दिया गया है। घायलों को जिला अस्पताल हरिद्वार में भर्ती कराया गया। जानकारी के अनुसार बस में अधिकांश नेपाली मूल के लोग सवार थे।

ये भी पढ़ें:
WRESTLERS PROTEST
प्रदर्शनकारी पहलवानों ने लिया ये बड़ा फैसला, अब गंगा में प्रवाहित करेंगे अपनी मेहनत

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com