स्कूल के छात्रों के बीच भिड़ंत- एक छात्र की हालत गंभीर

0
85
Haldwani Breaking News
Haldwani Breaking News

Uttarakhand Devbhoomi Desk: छात्रों के बीच हुई चाकूबाजी के दौरान एक छात्र की हालत गंभीर बताई जा रही है। ये ममाला उत्तराखंड के नैनीताल जनपद अंतर्गत हल्द्वानी क्षेत्र से सामना आ रहा है। बताया जा रहा है कि छात्र हल्द्वानी के गुरु तेग बहादुर स्कूल (Haldwani Breaking News) का पढ़ने वाला है और उसी स्कूल के बाहर छात्रों के दो गुटों में भिड़ंत हो गई थी। मारपीट इतनी बढ़ गई थी कि एक गुट ने स्कूल के छात्र को चाकू मारा दिया।

जानकारी के मुताबिक छात्र का नाम सक्षम है। बताया जा रहा है कि छात्र की हालत गंभीर है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। साथ ही पुलिस क्षेत्राधिकारी और कोतवाल अस्पताल पहुंच कर पूरे मामले की जांच में जुट गए हैं और सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

यह भी पढ़े:
Jubin Nautiyal Accident News
हादसे का शिकार हुए सिंगर Jubin Nautiyal, अस्पताल में भर्ती

Haldwani Breaking News छात्र को बृजलाल हॉस्पिटल में किया रेफर

हल्द्वानी में गुरुतेग बहादुर में पढ़ने वाले छात्र पर चाकू से हमला करने के बाद उसे इलाज (Haldwani Breaking News) के लिए हल्द्वानी के कृष्णा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। लेकिन बाद में सक्षम को बृजलाल हॉस्पिटल को रेफर कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे हल्द्वानी कोतवाल हरेंद्र चौधरी और अन्य पुलिसकर्मियों ने पूरी घटना की जानकारी लेते हुए बताया कि किसी आपसी विवाद को लेकर चाकू बाजी हुई है। इस चाकूबाजी में एक और युवक भी घायल हुआ है।

यह भी पढ़े:
Zombie virus
जिंदा हुआ Zombie Virus! क्या हर तरफ अब दिखेंगे Zombies?

फिलहाल इस पूरी घटना के बाद से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। कोतवाल हरेंद्र चौधरी (Haldwani Breaking News) ने बताया कि बदमाशों की तलाश की जा रही है। उन्हें जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com