शराब पीकर नर्सिंग की छात्रा से किया दुष्कर्म, केस दर्ज

0
124
Kashipur rape case
Kashipur rape case

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड राज्य से एक बार फिर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आपको बता दें कि जीएनएम का कोर्स कर रही एक छात्रा का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि इस वारदात को अंजाम देने (Kashipur rape case) के तीन दिन बाद पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज किया। साथ ही आरोपियों को हिरासत में भी ले लिया है। आपको बता दें कि छात्रा ने कुंडा थाना पुलिस को तहरीर दी थी। पीड़िता में बताया कि वह मुरादाबाद से जीएनएम का कोर्स कर रही है और वह एक हॉस्पिटल में प्रैक्टिस भी करती है।

ये भी पढ़ें:
Zombie virus
जिंदा हुआ Zombie Virus! क्या हर तरफ अब दिखेंगे Zombies?

Kashipur rape case: 29 नवंबर की है घटना

बताया जा रहा है कि 29 नवंबर की शाम साढ़े पांच बजे युवती अपने मित्र के साथ अस्पताल (Kashipur rape case) से घर लौट रही थी। इस बीच बगवाड़ा के पास दो युवकों ने जबरदस्ती उनको रोक लिया। और युवति के मित्र को धमकाकर भगा दिया। आरोप है कि बदमाशों ने जबरदस्ती छात्रा को अपनी बाइक पर बीठा लिया और जसपुर के एक सुनसान जगह पर बाइक रोक दी। फिर गुरविंदर गुरी ने गन्ने के खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

ये भी पढ़ें:
Haldwani Breaking News
स्कूल के छात्रों के बीच भिड़ंत- एक छात्र की हालत गंभीर

फिर दोनों बदमाशों ने शराब पिया और दुबारा युवती के साथ दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है कि (Kashipur rape case) पीड़िता ने आरोपियों के बाइक का नंबर नोट कर लिया था। जिसके मदद से पुलिस आरोपियों को पकड़ने में कामयाब रहे। यह भी खबर सामने आ रही है कि छात्रा के अनुसार बदनामी के कारण वह रिपोर्ट नहीं लिखाना चाह रही थी।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com