देहरादून में कल से आईपीएस वीक शुरू, ये रहेगा थीम

0
113
dehradun police week

Uttarakhand Devbhoomi Desk: गुरूवार यानी कल से देहरादून में पुलिस वीक का आयोजन होने जा रहा है। इसकी शुरुवात पुलिस मुख्यालय में होगी। वहीं सीएम पुष्कर सिंह धामी पुलिस मुख्यालय पहुंचकर 3 दिवसीय इस कांफ्रेंस (dehradun police week) का शुभारंभ करेंगे। आपको बता दें कि ये पुलिस वीक 22 दिसंबर से 24 दिसंबर तक चलेगा। इस मौके में प्रदेशभर के पुलिस कप्तान व आईपीएस अफसर शिरकत करेंगे।

यह भी पढ़े:
elephant attack in paudi gadwal
चारा लेने गई महिलाओं पर हाथी का हमला- 1 की मौत

dehradun police week इन विषयों पर होगी चर्चा

जानकारी के मुताबिक इस बार के पुलिस वीक में जवानों और आम पब्लिक से भी बात की जायेगी। इसी कारण इस बार के कार्यक्रम में दो सेशन रखे गये हैं। एक में पुलिस अधिकारियों का जवानों के साथ मंथन होगा तो दूसरे में आम जनता के साथ। इसके साथ ही इस कार्यकर्म (dehradun police week) में भविष्य की पुलिसिंग समेत चुनौती पर भी चर्चा होगी। वहीं एक दिन खेल कूद रस्साकशी का आयोजन होगा और रात्रि में राजभवन में सभी आईपीएस अफसरों का रात्रि भोज भी आयोजित किया जायेगा।

यह भी पढ़े:
PM aawas yojna 2022
PM आवास योजना के लाभार्थियों को CM धामी ने दी ये बड़ी सौगात

इस अवसर पर डीजीपी अशोक कुमार ने बताया कि देहरादून में 3 दिवसीय आईपीएस वीक (dehradun police week) शुरू होने जा रहा है। इसका थीम ‘उत्तराखंड पुलिस मंथन चुनौती एवं सावधान’ है। इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी पुलिस अधिकारी इसकी तैयारी में जोरों शोरों से जुट गए हैं।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com