उत्तराखंड में भूकंप के झटके लगते ही छत से कूदी युवती, फिर….

0
34
Earthquake
Earthquake

Uttarakhand Devbhoomi Desk: मंगलवार देर रात आये जोरदार भूकंप का असर नेपाल के साथ-साथ भारत के कई राज्यों में भी देखने को मिला। भूकंप की तीव्रता ज्यादा होने के कारण नेपाल से सटे राज्यों में अफरा-तफरी मची रही। वहीं भूकंप (Earthquake) के झटके महसूस होते ही उत्तराखंड में भी भगदड़ मच गई। लोग घरों से बाहर की ओर भागने लगे। ऐसे ही ऊधमसिंहनगर के इंद्रा कॉलोनी में रहने वाली अनीता भी दूसरे लोगों की तरह घर से बाहर निकलने की कोशिश में छत से नीचे गिर गई। घायल युवती को रुद्रपुर के अस्पताल में एडमिट कराया गया है। लेकिन बताया जा रहा है कि हादसे में युवती के दोनों पैर फ्रैक्चर हो गये।

यह भी पढ़े:
Haridwar News
ज्ञान देने वाले साधुओं के बीच संपत्ति को लेकर हाथापाई, पुलिस हिरासत में साधुओं के मुखिया

Earthquake: जान बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

हुआ यूँ कि मंगलवार देर रात इंदिरा बंगाली कॉलोनी निवासी अनीता अपने परिवार के साथ सो रही थी। रात करीब 2 बजे अचानक जब भूकंप (Earthquake) के झटके आए तो वह उठकर बाहर की ओर भागी। अनियंत्रित होकर दूसरी मंजिल की रेलिंग से अनीता नीचे आ गिरी। आनन-फानन में परिजन उसे निजी अस्पताल ले गए, जहां उसका उपचार चल रह है।बताया जा रहा है कि उसके दोनों पैर फ्रैक्चर हो गये।

यह भी पढ़े:
dimple yadav
डिंपल यादव होंगी मैनपुरी से सपा उम्मीदवार, “नेताजी” की विरासत संभालने की जिम्मेदारी

बताते चले कि नेपाल में भूकंप ने तबाही मचा दी। यहां डोटी जिले के पूर्वी चौकी गांव में मंगलवार की रात आए भूकंप में कई मकान गिर गये। जिससे 6 लोगों की जान चली गई। वहीं 5 आदमी घायल बताए जा रहे हैं, जिनका इलाज डोटी और धनगडी में चल रहा है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com