Uttarakhand Breaking News: सीएम आवास पर सर्वेंट क्वार्टर पर युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

Uttarakhand Breaking News

Uttarakhand Breaking News: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। यहां सीएम आवास में सर्वेंट क्वार्टर में रहने वाली एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है और छानबीन शुरू कर दी है।

Uttarakhand Breaking News: गाय का देखभाल करता था परिवार

Uttarakhand Breaking News

जानकारी के अनुसार सीएम आवास के सर्वेंट क्वार्टर में आज दोपहर लगभग दो बजे के करीब सुलेखा नाम की 24 वर्षीय युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Uttarakhand Breaking News) कर दी है। जैसे की सर्वेंट क्वार्टर में आसपास रहने वालों और परिजनों को इसकी जानकारी मिली वैसे ही उन्होंने पुलिस को सूचना पहुंचा दी। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। बताया जा रहा है कि इस युवती सुलेखा का परिवार वहां गाय की देखभाल करने का कार्य करता है।

Uttarakhand Breaking News: 2 साल पहले भाई ने भी की थी आत्महत्या

Uttarakhand Breaking News

Uttarakhand Breaking News पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवती ने क्यों आत्महत्या की इसकी वजहों का अभी पता नहीं लग पाया है। लेकिन यह सामने आया है कि यह युवती मूल रूप से रुद्रप्रयाग की रहने वाली है। साथ ही यह भी सामने आया है कि युवती के भाई ने दो साल पहले अनारवाला में आत्महत्या की थी। फिलहाल इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस जांच के बाद ही साफ हो पाएगी।

ये भी पढ़ें…

विदेश भेजने के नाम पर धोखाधड़ी, इंडियन ओवरसीज बैंक के मैनेजर पर भी धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज