देहरादून ट्रिपल मर्डर केस का खुलासा हुआ, इस कारण से हुई 3 हत्याएँ

0
5
DEHRADUN TRIPLE MURDER CASE
DEHRADUN TRIPLE MURDER CASE

DEVBHOOMI NEWS DESK: देहरादून के पटेल नगर क्षेत्र में हुए ट्रिपल मर्डर केस का देहरादून पुलिस ने खुलासा कर (DEHRADUN TRIPLE MURDER CASE) दिया है। नाले में मिले 2 दिन के भीतर तीन शव के मिलने के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ था। पुलिस के अनुसार ये तीनों हत्याएं प्रेम प्रसंग के कारण हुई है। बडोवाला में तीनों शवों की शिनाख्त हो गई है, ये शव बिजनौर की एक महिला और उसकी 2 बेटियों के हैं। देहरादून पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए अभियुक्त हसीन को गिरफ्तार कर लिया है।

DEHRADUN TRIPLE MURDER CASE
DEHRADUN TRIPLE MURDER CASE
DEHRADUN TRIPLE MURDER CASE: प्रेमी ने ही गला दबाकर मार डाला और शव को कूड़े के ढेर में छिपा दिया

पुलिस के अनुसार ये महिला अपनी दोनों बेटियों के साथ बिजनौर से देहरादून आई थी। महिला का प्रेमी इन तीनों को आईएसबीटी से उठाकर बाइक से फैक्ट्री लाया। यहां पर उसने पहले महिला की गला दबाकर हत्या कर दी। उसने दोनों बेटियों की भी गला दबाकर हत्या कर दी और इनके शव को कूड़े के ढेर में छिपा दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी का महिला से पिछले दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

ये भी पढिए-

DEAD BODY FOUND IN DEHRADUN
DEAD BODY FOUND IN DEHRADUN

देहरादून में मिली एक और महिला की लाश, इसी जगह पर कल मिले थे दो शव

पुलिस के अनुसार मृतका आरोपी पर लगातार शादी करने का दबाव बना रही थी और खर्च के लिए लगातार पैसों की मांग कर रही थी। इन सब से परेशान होकर आरोपी महिला से पीछा छुड़ाने के लिए उसे रास्ते से हटाने की योजना बनाई और उसकी हत्या कर दी।(DEHRADUN TRIPLE MURDER CASE)

WhatsApp Image 2023 09 11 at 12.33.23देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज