यहां सड़क निर्माण में की लापरवाही तो डीएम ने इंजीनियर के खिलाफ दर्ज करवा दी FIR

0
325
Dehradun news today

Uttarakhand Devbhoomi Desk: देहरादून की सड़कों में गड्ढों की भरमार है। यह गड्ढे राजधानी की सुंदरता पर दाग (Dehradun news today) लगा रही हैं। शहर के जगह-जगह गड्ढों से राहगीर परेशान है। इन्हें समय पर नहीं भरे जाने से वे और बदहाल होती जा रही है। अधिकारियों के निर्देश देने के बावजूद भी ये हाल है। ऐसे में देहरादून की जिलाधिकारी सोनिका इस मामले में सख्त नजर आई। बता दें कि जिलाधिकारी सोनिका ने एसडीएम ऋषिकेश को सड़क निर्माण और गड्ढों को भरने के कार्य में लापरवाही बरतने के आरोप में इंजीनियर के खिलाफ FIR दर्ज करने के नर्देश दिए हैं। इसके साथ ही फुटपाथों में अवैध कब्ज़ा और अतिक्रमण करने वालों को भी चेतावनी जारी की है।

बता दें कि डीएम देहरादून सोनिका ने सड़क निर्माण (Dehradun news today) कार्य में लापरवाही बरतने के आरोप में इंजीनियर धीरेंद्र कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। वहीं दूसरी तरफ उन्होंने अतिक्रमणकारियों को दोपहर दो बजे तक सभी प्रकार कब्जे स्वयं ही हटा लेने के लिए कहा है। वरना उनके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी। डीएम सोनिका ने कहा कि शहर में दोपहर बाद फुटपाथ पर अतिक्रमण मिला तो भारी जुर्माने के साथ कानूनी कार्रवाई भी होगी।

ये भी पढ़ें:
Twitter Removes Bluetick
शाहरुख खान से लेकर सीएम धामी तक को Twitter से लगा बड़ा झटका, जानें क्या है कारण

Dehradun news today: यातायात व्यवस्था चुनौती

वहीं, इस दौरान एसपी ट्रैफिक अक्षय कोंडे ने (Dehradun news today) कहा कि यातायात पुलिस शहर में यातायात व्यवस्था सुधारने का प्रयास कर रही है। और जो वाहन चालक पुलिस का सहयोग नहीं कर रहे हैं। उनके वाहनों को मार्ग या फुटपाथ पर ही खड़ा करवाया जा रहा है। इसके अलावा सभी संचालकों से अपील की जा रही है कि वह वाहनों को पार्किंग स्थल में ही खड़ी करें। अन्यथा उनके खिलाफ पुलिस एक्ट में कार्रवाई की जायेगी।

ये भी पढ़ें:
Chardham Yatra 2023
इस बार चारधाम यात्रा में किए गये कई बदलाव, यात्रा पर निकलने से पहले जरूर जान लें ये नियम

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com