फिर से बच्चों पर अटैक करने लगा कोरोना, यहां 5 माह के मासूम की हुई मौत

0
256
Uttarakhand Corona Update

Uttarakhand Devbhoomi Desk: देशभर में कोरोनावायरस का खतरा बढ़ता ही जा रहा है। भले ही बीते 24 घंटों में (Uttarakhand Corona Update) देश में कोरोना मामलों में मामूली गिरावट दर्ज की गई है। लेकिन इस बीच उत्तराखंड से डराने वाली खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को यहां 5 माह के मासूम की कोरोना से मौत हो गई। ये दुखभरी खबर नैनीताल जिले के हल्द्वानी शहर से सामने आई है।

बता दें कि (Uttarakhand Corona Update) हल्द्वानी के मेडिकल कॉलेज के अधीन सुशीला तिवारी अस्पताल में एक पांच माह मासूम कोरोना संक्रमित पाया गया। जिसके बाद उसके इलाज के दौरान मौत हो गई। मेडिकल कॉलेज प्राचार्य डॉ अरुण जोशी ने बताया कि बच्चे को निमोनिया समेत अन्य शारीरिक दिक्कत भी थी।

ये भी पढ़ें:
Chardham Yatra 2023
इस बार चारधाम यात्रा में किए गये कई बदलाव, यात्रा पर निकलने से पहले जरूर जान लें ये नियम

Uttarakhand Corona Update: बृहस्पतिवार को इतने लोग पाए गए संक्रमित

बताया जा रहा है कि उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण (Uttarakhand Corona Update) लगातार बढ़ते जा रहा है। बृहस्पतिवार को भी प्रदेश में 141 लोग संक्रमित पाए गए। जिसके बाद कुल सक्रिय मरीजों की संख्या 348 हो गई है। वहीं स्वास्थय मंत्रालय के मुताबिक प्रदेश की संक्रमण दर 15 प्रतिशत से अधिक बताई गई है। साथ ही बीते 24 घंटे में कुल 939 सैंपलों की जांच की गई।

बीते 24 घंटों में मिले 141 संक्रमितों में देहरादून में 64, नैनीताल में 21, पौड़ी में 10, ऊधमसिंह नगर में 12, हरिद्वार में 9, चंपावत व अल्मोड़ा में 7-7, बागेश्वर में 6, चमोली व पिथौरागढ़ में 2-2, टिहरी जिले में 1 संक्रमित मिले हैं। वहीं इस दौरान 158 संक्रमित ठीक भी हुए हैं।

ये भी पढ़ें:
Dehradun news today
यहां सड़क निर्माण में की लापरवाही तो डीएम ने इंजीनियर के खिलाफ दर्ज करवा दी FIR

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com