विंग कमांडर अनुपम गुसाईं का पार्थिव शरीर पहुँचा घर, नम आँखों से दी गई श्रद्धांजलि

0
153
dehradun latest news
नम आँखों से दी गई श्रद्धांजलि

UTTARAKHAND DEVBHOOMI DESK:विंग कमांडर अनुपम गुसाईं का पार्थिव शरीर सेना के विशेष विमान से देहरादून एयरपोर्ट लाया गया। (dehradun latest news)खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया। बता दें कि भारतीय वायुसेना के होनहार अधिकारी विंग कमांडर अनुपम गोसाई (38) पुत्र रविंद्र गुसाईं निवासी गोविंद नगर अजबपुर कला देहरादून 7 विंग अम्बाला में विंग कमांडर के पद पर तैनात थे। विंग कमांडर अनुपम गोसाई लेह में अभ्यास के लिए भेजा गया था। बीते शुक्रवार को हृदय गति रुकने से उनका देहांत हो गया था।

उनके पार्थिव शरीर को भारतीय वायु सेवा के विशेष विमान द्वारा लेह से सुबह 9:10 बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट लाया गया। एयरपोर्ट से उनके पार्थिव शरीर(dehradun latest news) को सेना व परिजनों द्वारा साढ़े नौ बजे एंबुलेंस से उनके निवास स्थान देहरादून ले जाया गया। जहां सैकडो को संख्या में लोगों ने विंग कमांडर अनुपम को अंतिम विदाई दी।

ये भी पढ़ें-

jaunsar landslide
jaunsar landslide

जौनसार में बारिश के बाद भूस्खलन, 20 से ज्यादा मोटर मार्ग बंद

dehradun latest news:अनुपम को दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने आज देहरादून के अजबपुर निवासी भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अनुपम गुसाईं की आकस्मिक मृत्यु पर गहरा शौक प्रकट किया।(dehradun latest news) सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने अजबपुर में विंग कमांडर अनुपम गुसाईं के पार्थिव शरीर पर पुष्प चक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने परिजनों को ढांढस बंधाया और सांत्वना दी।

dehradun latest news
नम आँखों से दी गई श्रद्धांजलि

इस अवसर पर पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत सहित हजारों की संख्या स्थानीय लोग भी उपस्थित रहे। सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने ईश्वर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करते हुए शोकाकुल परिजनों को इस गहरे दुःख को सहने की कामना की। (dehradun latest news)मंत्री ने परिवार जनों को सरकार की तरफ से हर संभव मदद का भरोसा भी दिलाया।

देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए पढ़ते रहिए- देवभूमि न्यूज