पती ने की हैवानियत की सारी हदें पार: हथौड़ा मारने पर भी नहीं मरी पत्नी तो..

0
107
dehradun crime news today

Uttarakhand Devbhoomi Desk: राजधानी देहरादून के रायपुर क्षेत्र से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। बता दें कि यहां एक पति (dehradun crime news today) ने दरिंदगी की सभी हदें पार करते हुए पत्नी को हथौड़ी से बुरी तरह पीटा, फिर जहर का इंजेक्शन देकर मौत के घाट उतारा दिया। वहीं मामले में पुलिस ने हत्यारोपी पति वीरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि रायपुर क्षेत्र में एक व्यक्ति ने पत्नी के पेट पर हथौड़े से कई वार किए, लेकिन जब वह मरी नहीं तो तीन दिन बाद जख्मी हालत में उसने पत्नी को इंजेक्शन में जहर भरकर लगा दिया, जिसके कारण उसकी मौत हो गई।

dehradun crime news today: 10 साल पहले हुई थी शादी

वहीं बताया जा रहा है कि साक्ष्य मिटाने के लिए उसने रातों-रात पत्नी का अंतिम संस्कार करवाने की तैयारी भी कर ली थी। लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के मुताबिक आरोपित मूल रूप से बिहार का निवासी है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दलीप सिंह कुंवर (dehradun crime news today) ने बताया कि बीते शनिवार रणजीत सिंह साह, बिहार ने रायपुर पुलिस को सूचना दी थी कि उनकी बहन पिंकी (26 वर्ष) का विवाह 10 साल पहले ठेकेदारी करने वाले वीरेंद्र कुमार साह से हुआ था।

पिंकी से उनको 17 दिसंबर को फोन कर बताया कि पति ने उसे हथौड़े से बहुत पीटा है। उसकी हालत काफी गंभीर है। सूचना पर पुलिस फोर्स 18 दिसंबर की सुबह कृष्णा साह के घर पहुंचे तो देखा कि पिंकी फर्श पर मृत अवस्था में पड़ी थी।

यह भी पढ़ें:
elephant attack in dehradun
हाथी के आतंक से सहमे लोग, देर रात किया हमले का प्रयास

पुलिस ने जब कृष्णा साह से पूछा तो उसने बताया कि 13 दिसंबर (dehradun crime news today) को पिंकी सीढ़ियों से गिर गई थी, फिर उसे बार-बार उल्टी होने लगी जिसके चलते उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने जब बच्चों से पूछताछ की तो उन्होंने भी यही बयान दिया।

इसके बाद पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए फिर पूछताछ की तो उसने बताया कि पिंकी से उसका अक्सर झगड़ा होता रहता था। 13 दिसंबर को दोनों के बीच फिर झगड़ा हो गया था। आरोपित ने पुलिस को बताया कि उसने पिंकी के ऊपर हथोड़े से ताबड़तोड़ वार किए, जिससे वह बेहोश होकर फर्श पर गिर पड़ी।

यह भी पढ़ें:
cm dhami cabinet meeting
धामी सरकार की कैबिनेट बैठक आज, ये मुद्दे रहेंगे खास

आरोपित ने बताया कि पिंकी को पता dehradun crime news today) चल गया था कि वह अब बचेगी नहीं, इसलिए उसने अपने भी को सब कुछ बताया दिया। फिर डर के कारण 17 दिसंबर की रात उसने इंजेक्शन में जहर भरकर पिंकी को लगा दिया। वहीं रात करीब तीन बजे पिंकी की मृत्यु हो गई।

शव को ठिकाने लगाने के लिए वह जाने ही वाला था कि तभी सुबह पुलिस (dehradun crime news today) घर में आ धमकी और वह पकड़ा गया। पुलिस ने घर के पास झाड़ियों से हत्या में इस्तेमाल हथौड़ा, जहर की शीशी व इंजेक्शन बरामद कर लिया है

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com