क्रिकेटर ऋषभ के साथ हुए हादसे के बाद बना ये मास्टर प्लान, अब यहां लगेंगे cctv

0
330
Cricketer Rishabh Pant Accident

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड में आये दिन सड़क दुर्घटनाएं हो रही हैं। कभी वाहनों की तेज रफ्तार तो कभी सड़को में (Cricketer Rishabh Pant Accident) मौजूद गड्‌ढे़ इन हादसों का सबब बन रही है। लेकिन सरकार इस ओर ध्यान नहीं दे रही। वहीं ऐसे में जब भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत, 30 दिसंबर 2022 को नारसन बॉर्डर पर भयानक एक्सीडेंट का शिकार हुए तो उसके बाद से अब प्रशासन अलर्ट मोड पर दिख रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक, अब परिवहन विभाग द्वारा हरिद्वार जिले के बॉर्डर से सटे सीमाओं पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जायेंगे।

ये भी पढ़ें:
Rishabh Pant Health Update
इस दिन से होगी Rishabh Pant की क्रिकेट करियर में वापसी

Cricketer Rishabh Pant Accident: कैमरे के माध्यम से होगी ई चालान की कार्रवाई

बताया जा रहा है कि अब एएनपीआर कैमरे के माध्यम से ई चालान की कार्रवाई भी (Cricketer Rishabh Pant Accident) की जायेगी। परिवहन विभाग के अधिकारियों ने कहा कि यह कैमरे वाहनों की स्पीड व नंबर प्लेट को बड़ी आसानी से रीड कर सकेंगे। हालांकि बताया जा रहा है कि इन कैमरे को लगाने का प्लांन विभाग का पहले से ही था।

ये भी पढ़ें:
Chardham Yatra 2023 update
श्रद्धालुओं में जबरदस्त उत्साह, हफ्तेभर में ही लाखों तक पहुँचा पंजीकरण का आंकड़ा

गौरतलब है कि ऋषभ पंत के साथ बीते 30 दिसंबर 2022 को हादसा NH 58 नेशनल हाइवे पर रुड़की के पास हुआ था। बताया जाता है कि जिस जगह पर यह हादसा हुआ था वहां सड़क की हालत ठीक नहीं थी। वह उबड़-खाबड़ थी। उसके बाद प्रशासन ने इस जगह को ‘ब्लैक स्पॉट’ घोषित कर यहां साइन बोर्ड लगा दिया है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com